रायन स्कूल मर्डर केस: मेडिकल करने वाली डॉक्टर का दावा, 'नशे में नहीं था अशोक'

ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 4:17 PM IST
रायन स्कूल मर्डर केस: मेडिकल करने वाली डॉक्टर का दावा, 'नशे में नहीं था अशोक'
आरोपी का पहला मेडीकल करने वाली डॉक्टर
ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 4:17 PM IST
रायन स्कूल मर्डर मामले में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. शुक्रवार को आरोपी अशोक के वकील ने दावा किया कि पुलिस ने नशे का इंजेक्शन लगा कर उससे जुर्म कबूल कराया है. वहीं, उसके परिजनों ने भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे पीटा और पेशी के समय उसके हाथ पैरों में सूजन थी.

अदालत में पेश करने से पहले मेडिकल करने वाले डाक्टरों ने इस दावे से साफ इंकार कर किया है. पुलिस रिमांड के बाद पहले आरोपी के सबसे पहले मेडिकल करने वाली लेडी डॉक्टर निशू ने बताया कि आरोपी को किसी प्रकार का नशा नहीं दिया गया था. उन्होंने बताया कि मेडीकल करते समय उसके हाथ पैरों में भी कोई सूजन नहीं थी.

डॉक्टर निशू ने बताया कि आरोपी पूरी तरह से स्वस्थ्य दिखाई दे रहा था लेकिन उसका बीपी जरूर बढ़ा हुआ था. नशे के इंजेक्शन के सवाल पर उन्होंने बताया कि अशोक में इस तरह का कोई लक्षण नहीं दिख रहा था. डॉक्टर ने बताया कि आरोपी से जो पूछा गया उसका उसने सही तरीके से जबाब दिया.

एक अन्य डॉक्टर प्रवीन ने आरोपी अशोक का डीएनए तथा सेक्स संबंधी मेडिकल किया. उन्होंने बताया कि आरोपी का डीएनए सैंपल लिया गया वहीं, सेक्स संबधी मेडिकल में उसके कपड़े आदि को सील कर जांच के लिए भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट - संजय राघव)
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर