लाइव टीवी

BJP छोड़ JJP में शामिल हुए मशहूर गायक फाजिलपुरिया, बोले- पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, पूरे दिल से निभाऊंगा

News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 5:08 PM IST
BJP छोड़ JJP में शामिल हुए मशहूर गायक फाजिलपुरिया, बोले- पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, पूरे दिल से निभाऊंगा
फाजिलपुरिया ने थामा भाजपा का दामन

फाजिलपुरिया (fazilpuria) ने जेजेपी (JJP) में शामिल होने के बाद कहा कि पार्टी की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे वो पूरे दिल से निभाएंगे. वहीं, दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और इनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है.

  • Share this:
गुरुग्राम. मशहूर गायक फाजिलपुरिया (Fazilpuria) ने भाजपा का साथ छोड़ जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) से हाथ मिला लिया है. उन्होंने दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) की मौजूदगी में जेजेपी का दामन थामा.  इस मौके पर पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रभारी मोहसीन चौधरी ने फाजिलपुरिया को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया.

फाजिलपुरिया गुरुग्राम के रहने वाले हैं. उन्होंने जेजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि पार्टी की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे वो पूरे दिल से निभाएंगे. वहीं, दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और इनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है.

मशहूर गायक फाजिलपुरिया


फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल

फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल है और वो गुड़गांव के एक छोटे-से गांव फाजिलपुर झरसा के रहने वाले हैं. अपने गांव को फेमस करने के लिए ही उन्होंने अपना नाम राहुल से बदलकर फाजिलपुरिया रख लिया था.

ड्रंक एंड ड्राइव में फंसे थे फाजिलपुरिया

फाजिलपुरिया पर गुरुग्राम में शराब के नशे में तेज गति से कार चलाने के आरोप लगे थे. वो अपनी मर्सिडीज कार से तेज गति से जा रहे थे. नियमों के खिलाफ तेज गति से कार चलाने पर पुलिस ने उन्हें एमजी रोड पर रोका था. पुलिस ने सिंगर की एल्कोमीटर से जांच करवाई थी, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया था इसके बाद पुलिस ने सिंगर की कार जब्त कर ली गई थी.
Loading...

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...