बैंक से पैसा निकाल कर वापस आ रहे पिता-पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत

गांव चमनपुरा के धर्मपाल की बड़ी बेटी की शादी 26 फरवरी को होनी थी. इस शादी के लिए वह अपनी छोटी बेटी सोनू को लेकर गांव सर मथला में स्थित बैंक से पैसे निकालने के बाद घर वापस आ रहे थे. जब वह गांव मथुरा से थोड़ा आगे निकले तो उस दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी.

Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 4:36 PM IST
बैंक से पैसा निकाल कर वापस आ रहे पिता-पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत
दुर्घटना में मृत पिता-पुत्री के फाइल फोटो
Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 4:36 PM IST
गुड़गांव के सोहना तहसील के गांव सर मथला के समीप उस समय हाहाकार मच गया जब एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी पर जा रहे बाप बेटी को रौंद दिया. पिता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बेटी ने हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. घर वालों से पता चला कि धर्मपाल अपनी बड़ी लड़की के शादी के लिए गांव सरमथला में स्थित बैंक से पैसे निकालने गए थे. उनकी छोटी बेटी उनके साथ थी. जब वे दोनों वहां से वापस आ रहे थे तो उस समय यह हादसा घटित हुआ. इस दुर्घटना के बाद आसपास क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए. पिता-पुत्री की दुर्घटना में मौत का जिम्मेदार चालक अपने  वाहन सहित मौके से हो फरार हो गया.

गांव चमनपुरा निवासी धर्मपाल की बड़ी बेटी की शादी 26 फरवरी को होनी थी. इस शादी के लिए अपनी छोटी बेटी सोनू को लेकर गांव सर मथला में स्थित बैंक से पैसे निकलाने के बाद वापस आ रहे थे. जब वह गांव मथुरा से थोड़ा आगे निकले तो उस दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में धर्मपाल की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी घायल बेटी को आसपास के लोगों ने एक निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां पर उसने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम करा कर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.

यह भी पढ़ें - तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवारों को रौंदा, एक की मौत



यह भी पढ़ें - युवक की लाठी, डंडों से पीट-पीट कर हत्या, कार में मिला शव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...