फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता का निधन, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 11:18 AM IST
फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता का निधन, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस
फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव

अभिनेता राजकुमार राव दुखी हैं क्योंकि उनके पिता अब नहीं रहे हैं. 60 साल की उम्र में उनके पिता का निधन हो गया.

  • Share this:
गुरुग्राम. फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कोई भी रोल मिल जाए वो उसको बखूबी निभाते हैं. लेकिन इस समय वो मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. अभिनेता राजकुमार राव दुखी हैं क्योंकि उनके पिता अब नहीं रहे हैं. 60 साल की उम्र में उनके पिता का निधन हो गया. राजकुमार राव के पिता सतपाल यादव पिछले कई दिनों से बीमार थे. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में उनका इलाज चल रहा था. गुरुवार देर रात उन्होंने मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली. गुरुग्राम में ही उनकी अंतिम संस्करा किया गया.

बता दें कि राजकुमार राव नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं. राजकुमार राव उन बेहतरीन एक्टर्स में से हैं जो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत से आज बॉलीवुड के खास मुकाम पर पहुंच गए हैं. राजकुमार का जन्म 31 अगस्त 1984 को गुरुग्राम (हरियाणा) में हुआ था. राजकुमार ने 10वीं कक्षा में ही एक्टिंग करने का फैसला ले लिया था. पढ़ाई के दौरान ही राजकुमार राव थिएटर भी किया करते थे.

कड़ी मेहनत के बाद इस मुकाम पर पहुंचे है राजकुमार

राजकुमार आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचना इतना आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें बहुत ही स्ट्रगल करना पड़ा था. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद ये खुलासा करते हुए कहा था, ऐसा कई बार हुआ जब मुझे गोरा रंग और मसल्‍स बॉडी नहीं होने की वजह से मूवी में कास्‍ट नहीं किया गया. मैंने शुरुआती दौर में मुंबई में सौ से ज्‍यादा ऑडिशन दिए, यहां गुजारा करने के लिए कई एड फिल्‍में की.

ये भी पढ़ें:- भाजपा अपने मिशन 75 पार के आंकड़े को पूरा कर बनाएगी मजबूत सरकार: अनिल जैन

ये भी पढ़ें:- योगेन्द्र यादव ने CM को दी नसीहत, कहा- मंच नहीं, जनता के बीच जाकर लें आशीर्वाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...