नशे में धुत 3 युवकों ने अपने ही दोस्त को मारी गोली, नहर किनारे फेंक कर हुए फरार

शराब के नशे में धुत चार दोस्तों के बीच आपस में हुई कहासुनी को लेकर तीन दोस्तों ने एक दोस्त को गोली मारकर घायल कर दिया.

News18 Haryana
Updated: July 12, 2019, 5:28 PM IST
नशे में धुत 3 युवकों ने अपने ही दोस्त को मारी गोली, नहर किनारे फेंक कर हुए फरार
3 दोस्तों ने अपने ही साथी को गोली मार दी
News18 Haryana
Updated: July 12, 2019, 5:28 PM IST
सोहना के समीपवर्ती गांव किरंज में शराब के नशे में धुत चार दोस्तों के बीच आपस में हुई कहासुनी को लेकर तीन दोस्तों ने एक दोस्त को गोली मारकर घायल कर दिया. इतना ही नहीं गोली मारने के बाद घायल युवक को तीनों दोस्त नहर किनारे फेंक कर मौके से फरार हो गए. नहर के पास से गुजरने वाले लोगों ने घायल युवक को नहर किनारे पड़ा देख उसे इलाज के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया.

मामले की सूचना रोजका मेव थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके मुआयना करने के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले तीनो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गोली मारने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी सोहना सदर थाना क्षेत्र के गांव सिलानी के बताए जा रहे हैं. वहीं एक आरोपी गांव किरंज का बताया जा रहा है. घायल युवक गांव सिलानी का ही बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार चारों युवक अपराधिक प्रवृत्ति के बताए जा रहे हैं.



चारों दोस्तों ने साथ में पी शराब

बता दें कि गांव सिलानी का रहने वाला जैकम अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इस दौरान जब अधिक नशा हो गया उस समय सिलानी के निवासी वीरपाल उर्फ बोना  के साथ उसकी कहासुनी हो गई. वीरपाल ने जैकम को गोली मार दी. गोली लगने के बाद वह बेहोश हो गया. इस दौरान तीनों दोस्तों ने जैकम को नहर के किनारे फेंक  कर मौके से फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुबह के समय जब गांव वालों ने जैकम को बेहोशी की हालत में देखा उस समय  पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने आकर मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले में घायल जेकम को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. पुलिस के अनुसार चारों  युवक अपराधी प्रवृत्ति के हैं इनके खिलाफ अपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:- ठाकरे परिवार की राह पर दुष्यंत चौटाला! 
Loading...

ये भी पढ़ें:- मेवात के इस इंजीनियरिंग कॉलेज में ली जाती है सबसे कम फीस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...