गुरुग्राम: ओपी चौटाला की पत्‍नी की हालत नाजुक, मेदांता पहुंचे दुष्‍यंत-अभय चौटाला

जेजेपी नेता दुष्‍यंत चौटाला (Dushyant chautala) और ओपी चौटाला के बेटे अभय चौटाला (Abhay chautala) मेदांता अस्‍पताल पहुंच चुके हैं. मां की हालत खराब होने के कारण अभय ने आज दादरी में होने जा रही अपनी रैली को भी स्‍थगित कर दिया है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:45 PM IST
गुरुग्राम: ओपी चौटाला की पत्‍नी की हालत नाजुक, मेदांता पहुंचे दुष्‍यंत-अभय चौटाला
हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओपी चौटाला की पत्‍नी की हालत नाजुक, मेदांता में भर्ती.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:45 PM IST
जेबीटी (JBT) शिक्षक भर्ती घोटाले में सजा काट रहे हरियाणा (Haryana) के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) की पत्‍नी की हालत काफी नाजुक है. गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल (Medanta Hospital) में भर्ती चौटाला की पत्‍नी स्‍नेहलता को फिलहाल वेंटीलेटर पर रखा गया है. जहां उनकी तबियत में आ रहे उतार-चढ़ाव पर नजर रखी जा रही है. स्‍नेहलता को शनिवार को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.

फिलहाल जेजेपी नेता दुष्‍यंत चौटाला (Dushyant chautala) और ओपी चौटाला के बेटे अभय चौटाला (Abhay chautala) मेदांता अस्‍पताल पहुंच चुके हैं. मां की हालत खराब होने के कारण इनेलो नेता अभय ने आज दादरी में होने जा रही अपनी रैली को भी स्‍थगित कर दिया है.

सोशल मीडिया पर उड़ी थी निधन की अफवाह
रविवार दोपहर स्‍नेहलता चौटाला के निधन की खबर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गई थी. हालांकि मेदांता अस्‍पताल की ओर से निधन की खबर को दरकिनार किया गया है. साथ ही कहा गया है कि जल्‍द ही स्‍नेहलता का हेल्‍थ बुलेटिन जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें

CM खट्‌टर बोले- 90 साल पहले ही आजाद हो गया होता भारत...!

'कश्मीरी महिलाओं' वाले बयान पर CM खट्टर पर बरसे राहुल गांधी
Loading...

 
First published: August 11, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...