गुरुग्राम में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 अपराधियों को लगी गोलियां

मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है. ये सभी बदमाश राजस्थान नम्बर की महिंद्रा एसयूवी कार में सवार थे.

News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 11:08 AM IST
गुरुग्राम में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 अपराधियों को लगी गोलियां
3 बदमाशों के पैर में गोली लगी है
News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 11:08 AM IST
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है. ये सभी बदमाश राजस्थान नम्बर की महिंद्रा एसयूवी कार में सवार थे. घायल बदमाशों को सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि रात करीब 2:30 बजे द्वारका एक्सप्रेसवे के नजदीक दौलताबाद चौक पर सीआईए और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने इस दौरान 4 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एनकाउंटर के बाद पुलिस ने सभी घायलों को नागरिक अस्पताल सेक्टर 10 में ले जाया गया.

जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम सूर्या, संजू,  प्रदीप, नीरज बताए जा रहे हैं. यह सभी दिल्ली हरियाणा राजस्थान में डेढ़ लाख के इनामी बदमाश बताए जा रहे हैं. इनके पास से तीन पिस्टल और एक रिवाल्वर मिली है. यह राजस्थान नंबर गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी वाइट कलर RJ 40UV0908 में सवार थे.

हरियाणा और दिल्ली के रहने वाले हैं बदमाश

बदमाशों में लोकेश उर्फ सूर्या दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है और उसके ऊपर 1 लाख रुपये का ईनाम है. दूसरा बदमाश नीरज सोनीपत का रहने वाला है और उसपर 50 हजार रुपये ईनाम है. तीसरा बदमाश प्रदीप जसोखेड़ी झज्जर का रहने वाला है और उसपर भी 50 हजार रुपये ईनाम है.

ये भी पढ़ें-

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवतियों सहित 14 लोग गिरफ्तार
Loading...

कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर
First published: July 17, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...