हनीट्रैप में फंसाकर डॉक्टर से मांगे 13 लाख, 4 गिरफ्तार

तीन दिन पूर्व एक महिला ने एक निजी हस्पताल के संचालक व उनके एक अन्य दोस्त पर नौकरी का झांसा देकर जबरन गैंगरेप करने का आरोप लगाया था.

News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 10:34 AM IST
हनीट्रैप में फंसाकर डॉक्टर से मांगे 13 लाख, 4 गिरफ्तार
हनीट्रैप में फंसाकर डॉक्टर से मांगे 13 लाख
News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 10:34 AM IST
हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सोहना सिटी थाना पुलिस ने हनीट्रैप मामले में डिलिंग कराने वाले आरोपी वकील को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वकील को अदालत में पेश कर भोंडसी स्थित जिला कारागार में भेजा जाएगा.

गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व एक महिला ने एक निजी हस्पताल के संचालक व उनके एक अन्य दोस्त पर नौकरी का झांसा देकर जबरन गैंगरेप करने का आरोप लगाया था. इस शिकायत पर सोहना सिटी थाना पुलिस ने कानून की उचित धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

13 लाख रुपये की मांग

इस मामले को खत्म करने के लिए आरोप लगाने वाली महिला आरोपी डॉक्टर के परिजनों से 13 लाख रुपये की मांग कर रही थी. रुपयों का लेन देन सोहना बाइपास पर एक वकील के ऑफिस में किया जा रहा था. जो वकील आरोपी महिला के गांव का ही रहने वाला था और मेवात की अदालत में प्रैक्टिस करता था.



पुलिस ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार

महिला को दिए जा रहे रुपयों के लेन देन की शिकायत पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर 13 लाख रुपये बरामद करने के साथ साथ आरोप लगाने वाली महिला उसकी बेटी व बेटी के दोस्त को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस जांच में वकील का नाम भी सामने आया जिसे गिरफ्तार किया गया है.
Loading...

यह भी पढ़ें: आने वाले तीन दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में झमाझम, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

करनाल-घरौंडा NH पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक
First published: August 12, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...