कोल्ड ड्रिंक्स के थोक विक्रेता से एक लाख की ठगी

पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.

News18 Haryana
Updated: September 10, 2018, 4:54 PM IST
कोल्ड ड्रिंक्स के थोक विक्रेता से एक लाख की ठगी
कोल्डड्रिंक्स विक्रेता के साथ ठगी
News18 Haryana
Updated: September 10, 2018, 4:54 PM IST
सोहना में विदेशी नागरिकों द्वारा एक कोल्ड ड्रिंक्स व्यापारी से एक लाख दो हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. सोहना-दिल्ली-अलवर मार्ग पर अंबेडकर चौक के नजदीक बने कोल्डड्रिंक्स के थोक विक्रेता से दो विदेशी नागरिकों ने उस समय एक लाख दो हजार रुपये ठग लिए जब दुकानदार आरटीजीएस कराने के लिए नोटों की गिनती कर रहा था.

उसी समय दो विदेशी नागरिक कोल्डड्रिंक्स की दुकान पर पहुंचे और एक माज़ा की बोतल खरीदने के लिए कहा. जैसे ही दुकानदार ने उनको माज़ा की बोतल दी तभी एक युवक ने अपनी जेब से सारे रुपये निकाल कर व्यापारी को दे दिए और कहने लगा कि आपके जितने रुपये बनते है ले लीजिए. तभी दूसरे नागरिक ने 2 हजार और 500 के नोटों के साथ फोटो खींचने की बात कही जिसके बाद मौका पाकर व्यापारी के एक लाख 2 हजार रुपये खिसका लिए.

गुरुग्राम में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, दहशत में लोग

दुकानदार ने उक्त मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर