लाइव टीवी

गैंगस्टर अशोक राठी मर्डर केस: पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 5:57 PM IST
गैंगस्टर अशोक राठी मर्डर केस: पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी
गैगस्टर अशोक राठी मर्डर केस में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने उसके भाई के बयान पर गैंगस्टर (Gangster) के गुर्गे अलीपुर निवासी बॉबी, सोनू तथा गांव हरियाहेड़ा निवासी सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. तीनों अशोक के खास गुर्गे थे रकम के लेनदेन को लेकर उनका विवाद (Dispute) हुआ था.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Cyber City Gurugram) की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गैंगस्टर अशोक राठी (Gangster Ashok Rathi) मर्डर केस में 2 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. तीसरे आरोपी को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है. 16 नवंबर को अशोक राठी को घर में घुसकर उसकी हत्या की थी. बाइक सवार 3 युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

लूट, डकैती, हत्या जैसे करीब 42 मामलों में संलिप्त रहे अलीपुर निवासी अशोक राठी की 16 नवंबर की सुबह उसके घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. वह एक मामले में अदालत में सजा काट रहा था और घटना के एक माह पहले जमानत पर भोंडसी जेल से बाहर आया था.

एक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर

पुलिस ने उसके भाई के बयान पर गैंगस्टर के गुर्गे अलीपुर निवासी बॉबी, सोनू तथा गांव हरियाहेड़ा निवासी सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. तीनों अशोक के खास गुर्गे थे रकम के लेनदेन को लेकर उनका विवाद हुआ था. तीनों में से दो आरोपी फिलहाल पुलिस की पकड़ में आए हैं.

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 5:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर