गैंगस्टर कौशल को STF ने किया गिरफ्तार, दुबई से चला रहा था गैंग

एसटीएफ की टीम ने सोमवार सुबह 4 बजे दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi airport) से गैंगस्टर कौशल को काबू किया.

News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 4:23 PM IST
गैंगस्टर कौशल को STF ने किया गिरफ्तार, दुबई से चला रहा था गैंग
गिरफ्त में गैंगस्टर कौशल
News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 4:23 PM IST
STF (स्पेशल टास्क फोर्स) ने गैंगस्टर (gangster) कौशल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसटीएफ की टीम ने सोमवार सुबह 4 बजे दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi airport) से गैंगस्टर कौशल को काबू किया. गैंगस्टर कौशल पर कई संगीन मामले दर्ज हैं. गैंगस्टर कौशल पिछले काफी समय से दुबई से अपनी गैंग चला रहा था.

गैंगस्टर कौशल अपने ही गांव के छैलू और उसके बाप के मर्डर केस से चर्चा में आया था और उसी केस में उसे कोर्ट ने उम्र कैद की सजा भी सुनाई. बाद में वह पैरोल पर बाहर आया और तब से पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था.

तमाम वारदातों में कौशल का नाम आय़ा सामने

साल 2015 के आसपास गैंगस्टर रहे महेश उर्फ अटैक की हत्या हो या पंचगांव में पूर्व सरपंच की हत्या, पटौदी और फरुखनगर, सोहना इलाकों में भी में भी हुई नामचीन लोगों की हत्या की बात रही हो या फिर मानेसर में नंबरदार सुमेर और जेडी की हत्या मामले हों, तमाम वारदातों में कौशल और उसके गुर्गों का नाम सामने आया था.

पूछताछ में होंगे खुलासे

पुलिस ने कौशल के खासमखास गुर्गों जिनमें अमित डागर और चांद शामिल हैं, को गिरफ्तार कर कुछ वारदातों और मामलों का खुलासा जरूर किया था लेकिन गैंगस्टर कौशल पुलिस के सामने लगातार चुनौतियां पेश करता आ रहा था. लेकिन अब कौशल पुलिस गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद बोले- रोक दें करतापुर कॉरिडोर का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 3:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...