बेटे का जन्मदिन मनाने आया गैंगस्टर कुशलपाल गिरफ्तार

गैंगस्टर कुशलपाल ने अपने शूटर्स की मदद से मानेसर के रहने वाले वेदपाल पर उस वक़्त जानलेवा हमला करवा दिया. जब आपराधिक प्रवर्ति का वेदपाल मानेसर के रॉकलैंड अस्पताल में किसी से मिलने के लिए पहुंचा था.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: May 15, 2019, 10:08 AM IST
बेटे का जन्मदिन मनाने आया गैंगस्टर कुशलपाल गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में गैंगस्टर
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: May 15, 2019, 10:08 AM IST
गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर-39 ने बेटे के जन्मदिन पर आए कुख्यात गैंगस्टर कुशलपाल को उसके दो अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर दर्जनों मामलो का खुलासा कर दिया. दरअसल बीती 10 अप्रैल को गैंगस्टर कुशलपाल ने अपने शूटर्स की मदद से मानेसर के रहने वाले वेदपाल पर उस वक़्त जानलेवा हमला करवा दिया. जब आपराधिक प्रवर्ति का वेदपाल मानेसर के रॉकलैंड अस्पताल में किसी से मिलने के लिए पहुंचा था.

जैसे ही वेदपाल अस्पताल के बाहर पहुंच अपनी गाड़ी से जाने लगा वैसे ही पहले से ताक में बैठे गैंगस्टर के गुर्गों ने ताबड़तोड़ गोलियां वेदपाल पर बरसानी शुरू कर दी. पुलिस की मानें तो वेदपाल हमले में घायल हो गया. इसी मामले में गुरुग्राम पुलिस को इस वारदात के मास्टर माइंड कुशलपाल की तलाश थी. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.



वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो कुशलपाल की बुआ के लड़के मनोज की वेदपाल ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बस इसी का बदला लेने के चक्कर मे कुशलपाल काफी समय से इसी फिराक में था. हालांकि साल-2011 में मनोज की हत्या के केस में वेदप्रकाश की उम्रकैद की सजा हो गई और वो जेल चला गया था और अब हाल फिलहाल वेदपाल हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहा है.

वहीं पुलिस की माने तो गैंगस्टर कुशलपाल भी 2 दशक से गुरुग्राम के साथ साथ अन्य इलाकों में सक्रिय रहा है. इसके खिलाफ डेढ़ दर्जन से ज्यादा हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और चोरी जैसे संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. इनमे से ज्यादातर में यह बरी हो चुका है और फिलहाल हत्या के मामले में सज़ा काट रहे कुशलपाल भी हाईकोर्ट से जमानत पर है. पुलिस ने कुशलपाल ने कब्जे से 2 अवैध असलाह, दर्जन भर जिंदा कारतूस और एक गाड़ी भी बरामद की है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायलकांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार