गुरुग्राम पुलिस ने फिर चलाया ‘ऑपरेशन मजनू’, धरे गए 50 से ज्यादा मनचले

गुरुग्राम पुलिस ने एक बार फिर ऑपरेशन मजनू चलाया. इस अभियान के दौरान गुरुग्राम पुलिस ने साइबर सिटी एमजी रोड पर महिलाओं से छेड़छाड़ व अश्लील करते करने वाले करीब 50 रोमियों को काबू में किया.

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 11:09 AM IST
गुरुग्राम पुलिस ने फिर चलाया ‘ऑपरेशन मजनू’, धरे गए 50 से ज्यादा मनचले
गुरुग्राम पुलिस ने फिर चलाया ‘ऑपरेशन मजनू’, धरे गए 50 से ज्यादा मनचले
Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 11:09 AM IST
हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम पुलिस ने एक बार फिर 'ऑपरेशन मजनू' चलाया. इस अभियान के दौरान गुरुग्राम  पुलिस ने साइबर सिटी एमजी रोड पर महिलाओं से छेड़छाड़ व अश्लील करते करने वाले करीब 50  रोमियों को काबू में किया. महिला की सुरक्षा और मनचलों पर नकेल कसने के लिए रोमियो मुक्त अभियान पुलिस का सराहनीय कदम है .

गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार रात को फिर से ऐसे 50 से ज्यादा मजनूओं को पकड़ा है जो कि सड़क पर या मॉल के सामने खड़ी लड़कियों पर छींटाकशी और छेड़खानी करते थे. गुरुग्राम  पुलिस ने एमजी रोड पर ऑपरेशन रोमियो फ्री ड्राइव चलाई, जिसमे से गिरफ्तार हुए 50 से ज्यादा को हिरासत में लिया जबकि 6 से ज्यादा मंजूनओं  के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किए और बाकि लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

प्रदेश सरकार बेटियों की सुरक्षा को लेकर मॉल के बाहर, मेट्रो स्टेशन, और बस स्टॉप पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पहले भी रोमियो अभियान चला चुकी है, बावजूद इसके  पुलिस को महिलाओं के साथ हो रही छेड़खानी की शिकायत लगातार मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने गंभीरता लेते हुए एक बार फिर ऑपरेशन मजनू  चलाया.



लोगों के मुताबिक साइबर सिटी गुरुग्राम में आज भी कुछ ऐसे इलाके है जहां सबसे ज्यादा क्राउड वहां इन्जवाय करने पहुंचता है, लेकिन उसी भीड़ में कुछ ऐसे मनचले भी वहां पहुंचते है जो केवल महिला के साथ छेड़छाड़, कॉमेंट करने के इरादे से पहुंचते है, उन्ही मनचलो के चलते साइबर सिटी एमजीरोड का इलाका विवादों का गढ़ बना हुआ है. जहा अक्सर महिला के साथ छेड़छाड़ व रेप जैसी घिनौनी वारदात भी देखने को मिलती है. फिलहाल पुलिस इस अभियान के चलते मनचलों पर लगाम कसने में लगी हुई है.

यह भी देखें- VIDEO : गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर घसीटा

यह भी देखें- VIDEO: शराब पीकर सूरजकुंड मेले में पहुंचे युवक ने किया हंगामा, पुलिस ने की धुनाई

यह भी देखें- VIDEO: स्‍कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले पांच मनचले गिरफ्तार
Loading...

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...