गुरुग्राम: सपना पुन्नी ने जीता मिसेज इंडिया लीगेसी कॉन्‍टेस्‍ट में फर्स्‍ट रनर अप का खिताब

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 1:12 PM IST
गुरुग्राम: सपना पुन्नी ने जीता मिसेज इंडिया लीगेसी कॉन्‍टेस्‍ट में फर्स्‍ट रनर अप का खिताब
सपना पुन्‍नी बनीं मिसेज इंडिया लीगेसी कॉन्‍टेस्‍ट में फर्स्‍ट रनर अप.

20 से 22 अगस्‍त तक गुरुग्राम में चली इस प्रतियोगिता के अंतिम चरण में कुल 19 प्रतियोगी पहुंचे थे. जहां स्किल, खूबसरती, टैलेंट और सामाजिक कार्यों में सहभागिता के आधार पर सुंदरियों का चयन किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 1:12 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम निवासी सपना पुन्‍नी ने डायडेम मिसेज इंडिया लीगेसी 2019 कांटेस्ट में फर्स्‍ट रनर अप का खिताब अपने नाम कर लिया. देशभर से आए प्रतिभागियों को शहर की बेटी ने कड़ी टक्‍कर दी. इतना ही नहीं कॉन्‍टेस्‍ट में सपना को ब्‍यूटीफुल टाइटल से भी नवाजा गया.

20 से 22 अगस्‍त तक गुरुग्राम में चली इस प्रतियोगिता के अंतिम चरण में कुल 19 प्रतियोगी पहुंचे थे. जहां स्किल, खूबसरती, टैलेंट और सामाजिक कार्यों में सहभागिता के आधार पर सुंदरियों का चयन किया गया. इस दौरान कांटेस्‍ट के फाइनल में विजेताओं को पुरस्कार देने के लिए देश-दुनिया की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं. इनमें अदिति गोवित्रिकर, माइक बेरी, निक बहल और मशहूर फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया भी शामिल थे.

अपनी जीत पर सपना पुन्‍नी का कहना है कि इस पुरस्कार को पाना बेहद सम्मान की बात है. कई राउंड में खरा उतरने के बाद इस कांटेस्ट में सफलता मिली. इस कांटेस्ट में मुकाम हासिल करने में उनके माता-पिता, पति, सास-ससुर और ग्लीमडिवा पीजेंट कोचिंग की डाइरेक्टर प्रीति वशिष्ठ जोशी की प्रेरणा और प्रोत्साहन का योगदान रहा. जिन्‍होंने हर कदम पर उन्‍हें बेहतर करने के लिए प्रेरित किया.

ये भी पढ़ें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...