जिला प्रशासन की देखरेख में सोमवार को फिर खुलेगा रायन इंटरनेशनल स्कूल

आईएएनएस
Updated: September 16, 2017, 11:52 PM IST
जिला प्रशासन की देखरेख में सोमवार को फिर खुलेगा रायन इंटरनेशनल स्कूल
Ryan International School (Photo : PTI)
आईएएनएस
Updated: September 16, 2017, 11:52 PM IST
मासूम छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की 8 सितंबर को हुई निर्मम हत्या के बाद सुर्खियों में आए गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के सोमवार को फिर से खुलने की संभावना है. जिला प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर वह स्कूल में कमियों को दूर करेंगे.

गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने सीएनएन न्यूज 18 को बताया कि हम स्कूल के प्रशासन को संभालेंगे और हम स्कूल को सोमवार को ही खोलना चाहते हैं ताकि बच्चों की पढ़ाई पर कोई असर न पड़े. उन्होंने कहा कि स्कूल की परिसंपत्तियों और जवाबदेही पर नियंत्रण रखेंगे.

उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि जो भी कमी (जांच) रिपोर्ट में उजागर की गई हैं, हम उन्हें सही करें." जिला प्रशासन ने हत्या के बाद स्कूल की खामियों की जांच शुरू कर दी थी.

सिंह ने यह भी कहा कि उन्होंने शनिवार को जिले में स्कूलों के कुछ मूल निकायों, प्रबंधन और प्रिंसिपलों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि स्कूलों की सुरक्षा के बारे में सभी दिशानिर्देशों को दोहराया गया और उन्हें उनका पालन करने के निर्देश दिए गए.

हरियाणा सरकार ने विद्यालय परिसर में प्रद्युम्न ठाकुर की क्रूर हत्या के बारे में सीबीआई जांच की मांग की है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को प्रद्युम्न के परिवार से मिले. उन्होंने घोषणा की कि गुरुग्राम जिला प्रशासन द्वारा तीन महीने तक विद्यालय का अधिग्रहण किया जाएगा और पुलिस उपायुक्त पर इसे चलाने की जिम्मेदारी होगी.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर