गुरुग्राम: घरेलू विवाद में पत्नी की गई जान, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 10:55 AM IST
गुरुग्राम: घरेलू विवाद में पत्नी की गई जान, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
मृतका के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

पति-पत्नी के छोटे मोटे झगड़े की कीमत पटौदी की रहने वाली सरोज को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में पति-पत्नी के छोटे मोटे झगड़े की कीमत पटौदी की रहने वाली सरोज को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, मंगलवार देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम (PCC) को सूचना मिली थी कि दौलताबाद कुंदी गांव में 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) जब मौके पर पहुंची तो प्राथमिक जांच में महिला के सिर में गंभीर चोट पाई गई.

पति-पत्नी में अक्सर होते थे झगड़े

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने ससुराल वालों पर सरोज की दहेज (Dowry) के लिए हत्या (Murder) करने का गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है. परिजनों का यह भी कहना है कि सरोज को दूसरी बेटी हुई थी, जिसके बाद से घर में तनाव व झगड़े और ज्यादा होने लगे थे.

पति से पुलिस कर रही पूछताछ

संबंधित मामले में गुरुग्राम पुलिस ने महिला के पति सुनील को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पति निजी कंपनी में काम करता है. मंगलवार देर शाम किसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, जिसमें दोनों में हाथापाई भी हुई. पुलिस का कहना है कि शव की हालत देख ऐसा लग रहा है कि झगड़े में महिला के सिर को दीवार में मारा गया हो, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पति-पत्नी में झगड़े और महिला के मौत के कारणों को लेकर पुलिस पति और ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है.

झगड़ा-quarrel
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है.


ऐसे में पुलिस की जांच में पोस्टमार्टम रिपोर्ट काफी अहमियत रखती है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता चल सकेगा कि सरोज की मौत दीवार से सिर टकराने की वजह से हुई है या मौत की वजह कुछ और है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

गर्दन काटे जाने के बयान पर सीएम खट्टर को देनी पड़ी सफाई, अब कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...