लाइव टीवी
Elec-widget

गुरुग्राम: BJP उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने कहा- 75 पार के साथ बनेगी बीजेपी की सरकार

News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 7:28 PM IST
गुरुग्राम: BJP उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने कहा- 75 पार के साथ बनेगी बीजेपी की सरकार
BJP उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने कहा कि उन्हें जनता का भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है.

गुरुग्राम से बीजेपी उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने दर्जनभर से ज्यादा कॉलोनियों में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि आज कांग्रेस, जेजेपी और इनेलो का कोई वजूद नहीं है. साथ ही निर्दलीय उम्मीदवारों को भी जनता ने इस बार पूरी तरह से नकार दिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. बीजेपी (BJP) उम्मीदवार सुधीर सिंगला (Sudhir Singla) ने गुरुवार को गुरुग्राम (Gurugram) की दर्जनों कॉलोनियों का तूफानी दौरा करते हुए मतदाताओं से वोट की अपील की. उन्होंने चुनाव में भारी मतों से अपनी जीत का दावा किया. अशोक विहार एरिया में लोगों से वोट की अपील करते हुए सिंगला ने जहां अपनी जीत को पक्की बताया तो वहीं इस बार भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. सुधीर सिंगला ने गुरुग्राम की दर्जनभर से ज्यादा कॉलोनियों में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि आज कांग्रेस (Congress), जेजेपी (JJP) और इनेलो (INLD) का कोई वजूद नहीं है. साथ
ही निर्दलीय उम्मीदवारों को भी जनता ने इस बार पूरी तरह से नकार दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार 75 पार के साथ बनेगी.

सिंगला की माने तो चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है और उन्हें जनता का भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है. सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम में बाकी पार्टियों के पास बूथ के एजेंट तक नहीं हैं. ऐसे में बीजेपी पन्ना प्रमुख और बूथ अध्यक्षों की बदौलत चुनाव जीतेगी और सरकार भी बनाएगी.

गुरुग्राम से उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने कहा कि बीजेपी पन्ना प्रमुख और बूथ अध्यक्षों की बदौलत चुनाव जीतेगी और सरकार बनाएगी.


प्रदेश भर में चुनाव लड़ रहे सभी पार्टियों के तमाम उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हर पार्टी के प्रत्याशी अपने-अपने वादे और दावों के साथ अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. आनेवाले 24 अक्तूबर को ही पता चल पाएगा कि प्रदेश में किस पार्टी की सरकार बनेगी.

(गुरुग्राम से नीरज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - भाजपा ने चुटकी में हटा दी धारा 370, कांग्रेस कर रही है विरोध- राजनाथ सिंह
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी : हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...