लाइव टीवी

गुरुग्राम : शरद यादव ने कहा- हरियाणा रचेगा इतिहास, बनेगी कांग्रेस की सरकार

Dharmbir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 5:32 PM IST
गुरुग्राम : शरद यादव ने कहा- हरियाणा रचेगा इतिहास, बनेगी कांग्रेस की सरकार
गुरुग्राम में शरद यादव ने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा को आर्थिक तंगी में लाकर खड़ा कर दिया है.

शरद यादव ने बीजेपी के 75 पार के नारे को जुमला बताते हुए कहा कि आज प्रदेश का युवा बेरोजगार हो रहा है और यहां उद्योग बंद हैं. उन्होंने बीजेपी पर प्रदेश को आर्थिक मंदी की तरफ धकेलने का आरोप लगाया.

  • Share this:
गुरुग्राम. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे शरद यादव (Sharad Yadav) ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले बादशाहपुर सीट से कांग्रेस को बढ़त मिलेगी. शरद यादव ने कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए उन्हें जीत के मंत्र भी (Badshahpur) दिए. साथ ही अगले तीन दिनों में बूथ-बूथ और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने को कहा. उन्होंने कहा कि हरियाणा हर बार इतिहास रचता है और उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी हरियाणा इतिहास रचेगा.

शरद यादव ने बीजेपी के 75 पार के नारे को जुमला बताते हुए कहा कि आज प्रदेश का युवा बेरोजगार हो रहा है और यहां उद्योग बंद हैं. उन्होंने बीजेपी (BJP) पर प्रदेश को आर्थिक मंदी की तरफ धकेलने का आरोप लगाया.

शरद यादव के समधी हैं कांग्रेस उम्मीदवार कमलवीर सिंह

दरअसल हरियाणा के दंगल में कूदे शरद यादव बादशाहपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार राव कमलवीर सिंह के समधी हैं. इसके चलते शरद यादव ने उनके कार्यकर्ताओं को जीत और चुनाव प्रचार के गुण और गुर सिखाए. इस मौके पर राव कमलवीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस और उनके समर्थक दिन रात चुनाव प्रचार और प्रसार में लगे हुएहैं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ इस मीटिंग का उद्देश्य बूथ तक ज्यादा से ज्यादा वोटरों को ले जाना है. उन्होंने कहा कि इसी पर मंथन किया जा रहा है कि मतदाताओं को बूथ तक कैसे ले जाया जाए ताकि बादशाहपुर से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित की जा सके.

शरद यादव ने बादशाहपुर से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली.


जहां एक तरफ बीजेपी 75 पार का नारा दे रही है तो वहीं कांग्रेसी अपनी जीत होने की बात कह रहे हैं. ऐसे में अब बस इंतजार है तो सिर्फ 24 अक्तूबर का जिस दिन चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें - कांग्रेस राज में चलाई योजनाओं को BJP ने बंद कर जनता से किया अन्याय-हुड्डा
Loading...

ये भी पढ़ें - अयोध्या मुद्दा: SC के फैसले से हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी-शाहनवाज हुसैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...