लाइव टीवी

स्वच्छ और स्वस्थ गुड़गांव के लिए करेंगे काम : BJP प्रत्याशी सुधीर सिंगला

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 6:23 PM IST
स्वच्छ और स्वस्थ गुड़गांव के लिए करेंगे काम : BJP प्रत्याशी सुधीर सिंगला
BJP प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने विपक्षी नेताओं पर भी जम कर सियासी हमला बोला.

भाजपा के उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि वह गुरुग्राम का विकास योजनाबद्ध तरीके से कराएंगे. वह स्वच्छ और स्वस्थ गुड़गांव के लिए काम करेंगे.

  • Share this:
गुरुग्राम. 21 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर चुनाव प्रचार में तेजी आ गई है. उम्मीदवार जनता के बीच पहुंच कर जनता से उनके पक्ष में वोट देने की अपील करने में लग चुके हैं. इसी कड़ी में भाजपा (BJP) के प्रत्याशी सुधीर सिंगला (Sudhir Singla) ने शहर भर में तूफानी दौरा किया. उन्होंने जनता से भाजपा की कल्याणकारी नीतियों को लेकर वोट मांगे. गुरुग्राम (Gurugram) विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने मार्बल मार्केट में चुनाव प्रचार करते हुए खुद को विजयी बनाए जाने की अपील की. उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि वह गुरुग्राम का विकास योजनाबद्ध तरीके से कराएंगे. वह स्वच्छ और स्वस्थ गुड़गांव के लिए काम करेंगे.

बीजेपी की जीत का किया दावा

प्रचारा के दौरान शीतला कॉलोनी माता रोड में पहुंचे सुधीर सिंगला ने विपक्षी नेताओं पर भी जम कर सियासी हमला बोला. सिंगला की माने तो गुरुग्राम के लिए उनके पास कई प्लान हैं. मेट्रो , रोजगार और प्रदूषण को लेकर वे योजनाबध्द तरीके से काम करते हुए इन गंभीर होती समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाएंगे. उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में एकतरफा चुनाव होने जा रहा है. उन्होंने चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया.

सुधीर सिंगला ने जनता से भाजपा की कल्याणकारी नीतियों को लेकर वोट मांगे.


वहीं सुखबीर कटारिया का भारत माता की जय वाली बात पर भी चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि भारत माता की जय न बोलने वाले भी किनारे लग चुके हैं. उन्होंने कहा कि उनका किसी से कोई कम्पीटीशन नहीं है. उनकी जीत एक तरफा होगी.

ये भी पढ़ें - चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अवैध शराब की 1490 पेटियां बरामद, 1 गिरफ्तार
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...