हरियाणा भाजपा अध्यक्ष का फोटो शहर के पोस्टरों से गायब, कुर्सी भी जाएगी!

आईएएनएस
Updated: August 12, 2017, 11:37 PM IST
हरियाणा भाजपा अध्यक्ष का फोटो शहर के पोस्टरों से गायब, कुर्सी भी जाएगी!
हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला
आईएएनएस
Updated: August 12, 2017, 11:37 PM IST
हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे को चंडीगढ़ में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसके बाद से ही बराला की तस्वीरें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की आगामी गुरुग्राम यात्रा के पोस्टर और बैनर से गायब हैं.

सड़क परिवहन और राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री गडकरी 14 अगस्त को गुरुग्राम आ रहे हैं. वह शहर में 2,500 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं के लिए नींव रखेंगे.

इसे लेकर लगाई गई तस्वीरों में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, तीन विधायकों और जिला अध्यक्ष आदि की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं, लेकिन बराला की फोटो पोस्टर से गायब है.

भाजपा नेताओं ने बताया कि बराला के बेटे द्वारा पीछा करने की घटना के बाद पार्टी में दो गुट सक्रिय हैं. एक गुट को बराला के प्रदेशाध्यक्ष पद पर बने रहने की उम्मीद है, जबकि दूसरे गुट का मानना है कि बराला को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू (29) ने पुलिस से शिकायत की थी कि विकास बराला और उनके दोस्त आशीष कुमार 4-5 अगस्त की रात उसका अपहरण करने की कोशिश की थी, पीछा करने की घटना के दौरान पुलिस ने आरोपियों को वारदात की जगह से गिरफ्तार किया था.

इस बीच, बराला और कुमार को 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले उन्हें 12 अगस्त तक दो दिन के लिए पुलिस रिमांड भेजा गया था.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर