यौन शोषण पीड़ित युवती ने फेसबुक पर सुनाई आपबीती, पुलिस लेगी एक्शन!

युवती ने अपने पोस्ट में बताया है कि किस तरह उसकी सोसाइटी के सामने वाले फ्लैट में एक शख्स बालकनी में आकर निर्वस्त्र हो गया और मास्टरबेट करने लगा.

News18 Haryana
Updated: July 25, 2019, 12:55 PM IST
यौन शोषण पीड़ित युवती ने फेसबुक पर सुनाई आपबीती, पुलिस लेगी एक्शन!
लड़की ने फेसबुक पर बेबाक होकर बताई अपनी आपबीति
News18 Haryana
Updated: July 25, 2019, 12:55 PM IST
हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में बेहद अजीब और शर्मनाक घटना की शिकार बनी युवती ने हिम्मत दिखाई है. पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए वाकये को सोशल मीडिया में शेयर किया है. उसने फेसबुक पोस्ट लिखकर बताया है कि किस तरह उसकी सोसाइटी के सामने वाले फ्लैट में एक शख्स बालकनी में आकर निर्वस्त्र (न्यूड) हो गया और मास्टरबेट करने लगा.

इस फेसबुक पोस्ट के बाद इस घटना की निंदा करने और युवती को उसकी हिम्मत के लिए सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. बड़ी संख्या में यूजर्स ने इसे लाइक कर और कमेंट लिखकर उसे समर्थन दिया है. माना जा रहा है कि अब हरियाणा और गुरुग्राम पुलिस पर इस मामले में सख़्त कार्रवाई के लिए दबाव बनेगा.

क्या है पूरा मामला
दरअसल यह घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है. युवती ने जब पुलिस और महिला हेल्पलाइन को फोन किया तो फोन की घंटी बजती रही, लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. दरअसल, हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाली एक लड़की के सामने एक शख्स अचनाक नंगा हो गया और मास्टरबेट करने लगा.

FB पर पोस्ट शेयर कर बताई आपबीती

फेसबुक पोस्ट- facebook post
फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर बताई आपबीती


आपको बता दें कि संबंधित मामले में युवती ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर कर घटना के बारे में बताया है. उसने लिखा कि वो अभी वर्तमान में गुड़गांव के यूनिवर्ल्ड सिटी से सटे एक फ्लैट में रहती है. अन्य दिनों की तरह वो उस रात करीब 10:30 बजे अपने बालकनी में खड़ी थी. इतने में उसके सामने वाले फ्लैट में रहने वाला आदमी नंगा होकर अपनी बालकनी में आ गया और उसे देखकर मास्टरबेट करने लगा. पीड़िता ने अपने फेसबुक पोस्ट में मास्टरबेट करने वाले आरोपी की उम्र करीब 40 साल बताई.
Loading...

 

'शायद कह पाती पागल है क्या..?'
युवती ने बताया कि यह सब देखकर वो सन्न रह गई. उसे ऐसा लगा कि अगर उस पल उसे पर्याप्त शक्ति मिल जाती, तो शायद वो उससे कह पाती कि 'पागल है क्या..?' हालांकि कुछ देर बाद वो अपने घर के अंदर चला गया और उसने अपने पर्दे गिरा दिए. शायद वो शख्स सोने चला गया था. युवती ने अपने पोस्ट में बताया है कि यह सब होने के बाद वो बाहर ही अपने बालकनी में घूमती रही. इसके बाद वो अपने फ्लैट में बदहवास और असुरक्षित महसूस करने लगी.

पीड़िता ने बताया कि उसने उस घटना के बाद महिला पुलिस स्टेशन में फोन किया. उन्होंने बड़े ही विनम्रता से पूछा कि क्या मैं उस आदमी को जानती हूं और अगर वो अभी भी वहां है, तो मुझे 100/1091 पर कॉल कर देना चाहिए. इसके बाद युवती ने दोनों नंबरों पर कॉल किया, लेकिन घंटी बजती रही और किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. उसने कहा कि वो किसी के पास नहीं पहुंच सकती और अपने मन में सोचना कि वो आदमी शायद अब सो रहा है!

फेसबुक पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए यूजर्स ने युवती के हिम्मत की दाद दी और उसे महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी. साथ ही लोगों ने हरियाणा पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखंड में इस मंत्र से चुनाव जीतेगी BJP

Air Force ने अभिनंदन के शौर्य गाथा पर बनाया वीडियो गेम...
First published: July 25, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...