पुलिस वाले को बदमाशों ने मारी गोली, फिर भी जगुआर सवार को किडनैपिंग से बचाया

गुड़गांव में लग्जरी कार जगुआर से जा रहे एक युवक की अपहरण की कोशिश को हरियाणा पुलिस के जवान की बहादुरी ने नाकाम कर दिया. लेकिन इस कोशिश में जवान को गोली लग गई.

News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 3:31 PM IST
पुलिस वाले को बदमाशों ने मारी गोली, फिर भी जगुआर सवार को किडनैपिंग से बचाया
मामला हरियाणा के गुड़गांव का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 3:31 PM IST
गुड़गांव में लग्जरी कार जगुआर से जा रहे एक युवक की अपहरण की कोशिश को हरियाणा पुलिस के जवान की बहादुरी ने नाकाम कर दिया. लेकिन इस कोशिश में जवान को गोली लग गई. इसके बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दो की पहचान हो गई है.

दरअसल, गुड़गांव के सेक्टर 5 निवासी बिजनेसमैन किशोर पाहूजा का बेटा राहुल अपनी जगुआर कार से आ रहा था. तभी तीन बदमाश उसके पीछे लग गए और कुछ देर बाद कार में टक्कर मार दी. इसके बाद जब राहुल गाड़ी से उतरा तो बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया. इसके बाद भी राहुल ने समझदारी दिखाई और अपनी तरफ बंदूक तनी होने के बाद भी कार को उस दिशा में मोड़ दिया, जिधर पुलिस नाका है.

नाके पर पहुंचकर बदमाशों ने पुलिस पर चला दी गोली
एनबीटी की खबर के मुताबिक, नाके के पास पहुंचने के बाद सामने से एक कैब आ गई. बदमाशों ने कैब ड्राइवर को साइड देने के लिए धमकाया और इनोवा से उसे टक्कर मार दी. ये सब देख मौके पर मौजूद एसपीओ जयवीर सिंह को मामला गड़बड़ लगा तो उन्होंने गाड़ियां रुकवा दीं. तभी बदमाशों ने आनन फानन में जयवीर सिंह पर गोली चला दी जो उनके पेट में लगी. फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं.

एक बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार
गोली की घटना के बाद बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. इस घटना की सूचना क्राइम ब्रांच को दी गई और मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाशों का पीछा किया और एक को पकड़ लिया. बाकी की पहचान कर ली गई है और पुलिस जल्द ही सबको पकड़ने की दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में साजिश! पुती थी ट्रक की नंबर प्लेट

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हादसा, जानिए केस में कब क्या हुआ
First published: July 29, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...