गुरुग्राम में पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो बुधवार शाम अभिनव विक्रम के घर शराब पीने के लिए पहुंचा था और जब शोर हुआ तो दोनों संदिग्ध अवस्था में मिले.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 5:34 PM IST
गुरुग्राम में पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार
पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 5:34 PM IST
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) के पालम विहार इलाके में चाकुओं से गोदकर पति-पत्नी की हत्या (Murder) कर दी गई. दरअसल गुरुवार सुबह पुलिस को कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि उद्योग विहार के एक घर में पति पत्नी गंभीर हालत में है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने  विक्रम को मृत घोषित कर दिया जबकि उसकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच कर रही है.

आरोपी दोस्त गिरफ्तार

वहीं इस पुरे मामले में  मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. परिजनों ने बताया की मृतक और उसका दोस्त अभिनव के बीच पैसे को लेकर लेनदेन था. अभिनव ने विक्रम को अच्छी नौकरी दिलाने के लिए मोटी रकम ली था. वहीं सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच कई बार मनमुटाव भी देखने को मिला था.

पुलिस जल्द करेगी खुलासा

पुलिस की मानें तो बुधवार शाम अभिनव विक्रम के घर शराब पीने के लिए पहुंचा था और जब शोर हुआ तो दोनों संदिग्ध अवस्था में मिले. विक्रम और ज्योति दोनों के ऊपर चार-चार  बार चाकुओं से हमला हुआ है. फ़िलहाल पुलिस अभिनव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस दावा कर रही  की जल्द इस मामले में खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता
Loading...

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...