जज को रेप के मामले में फंसाना चाहता था पति, पत्नी को ऐसे किया यूज!

पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसपर आरोप है कि वो अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था वो एक न्यायाधीश को उत्पीड़न के आरोप में फंसाए.

News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 9:07 PM IST
जज को रेप के मामले में फंसाना चाहता था पति, पत्नी को ऐसे किया यूज!
जज को रेप के झूठे केस में फंसाना चाहती थी महिला (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 9:07 PM IST
गुरुग्राम के क्राइम का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने पुलिसवालों को भी चौंका दिया. पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसपर आरोप है कि वो अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था वो एक न्यायाधीश को उत्पीड़न के आरोप में फंसाए. आरोपी चाहता था कि उत्पीड़न के आरोप के बाद वो जज से मनमाने पैसे वसूल सके.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को उनके पास एक महिला जिला एवं सत्र न्यायाधीश के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची. उसने आरोप लगाया कि न्यायाधीश ने उसका उत्पीड़न किया जब वह 29 जून को दर्ज सामूहिक बलात्कार के एक मामले में अपना बयान दर्ज कराने गई थी.

पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए महिला के सख्ती से पूछताछ की. पहले तो महिला ने कुछ नहीं बताया और अपने बयान पर अड़ी रही. पर जैसे ही पुलिस ने कड़ाई के साथ पूछा महिला ने सब कुछ साफ-साफ बता दिया. महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि- उसके पति हजार खान (44) ने उसे न्यायाधीश के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराने के लिए मजबूर किया था ताकि वह न्यायाधीश से वसूली कर सके.

ये भी पढ़ें: 

मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग से रेप, नशेड़ी बाप पर लगे आरोप

गुरुग्राम में मुसीबत बन कर आई बरसात, सड़कों पर भरा पानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 8:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...