Facebook, Whatsapp पर व्यस्त रहती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या

रिमांड पर पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी पत्नी घर और बच्चों पर ध्यान नहीं देती थी. समय पर खाना न मिलने, घर का कोई अन्य काम न करने से वह परेशान रहता था.

News18 Haryana
Updated: April 17, 2018, 8:35 PM IST
Facebook, Whatsapp पर व्यस्त रहती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: April 17, 2018, 8:35 PM IST
गुरुग्राम में एक बार रिश्तो को तार-तार करते हुए एक पति ने अपनी ही संगिनी को मौत के घाट उतार दिया और जो वजह बताई सुनकर हर कोई हैरान हैं. पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया की सोशल साइट पर एक्टिव थी.

फेसबुक और वॉट्सअप पर महिला की ज्यादा व्यस्तता से तंग आकर पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. सारे होम्स सोसायटी में शुक्रवार को महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पति ने इस बात का खुलासा किया. रिमांड पर पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी पत्नी घर और बच्चों पर ध्यान नहीं देती थी. समय पर खाना न मिलने, घर का कोई अन्य काम न करने से वह परेशान रहता था. हर समय उनका झगड़ा होता रहता था. पत्नी की इसी आदत की वजह से उसने बच्चों को भी हॉस्टल में भेज दिया था.
बता दें कि शुक्रवार को सेक्टर-92 स्थित सारे होम्स सोसायटी में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इसका आरोप उसके पति हरिओम पर लगा. मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

वारदात के बाद वह घर में ही मौजूद रहा. कई घंटों तक महिला को उसके परिवार वाले कॉल करते रहे, लेकिन जवाब नहीं मिला. शक होने पर लक्ष्मी के पिता गांव नवादा फतेहपुर निवासी बलवंत सिंह यहां पहुंचे.  इसके बाद पुलिस को शिकायत दी ग.  पुलिस ने आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार किया.

शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया. रिमांड अवधि के दौरान उसने यही कहा कि पत्नी सोशल साइट पर एक्टिव रहने के चक्कर में परिवार को भूल चुकी थी. इसी को लेकर हर दिन झगड़े होते थे. इन झगड़ों के चलते ही दोनों बच्चों को भी घर से दूर हॉस्टल में रखा हुआ था.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर