शक के चलते कर दी पत्नी की हत्या, रातभर घूमता रहा सुबह थाने पहुंचा पति

हत्या करने के बाद शव को महेश घर के अंदर ही छोड़ भाग निकला. पूरी रात वो गुरुग्राम में घूमता रहा और आखिरकार अपने इस गुनहा को कबूल करने के लिए सुबह करीब 9 बजे गुरुवार सेक्टर-53 थाना पहुंचा. वहां जाकर इस पूरी वारदात की जानकारी दी.

Neeraj Ambawata
Updated: June 14, 2018, 5:53 PM IST
शक के चलते कर दी पत्नी की हत्या, रातभर घूमता रहा सुबह थाने पहुंचा पति
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति
Neeraj Ambawata
Updated: June 14, 2018, 5:53 PM IST
गुरुग्राम के सनसिटी सोसाइटी में बने बीपीएल फ्लैट में रहने वाले राजस्थान के महेश ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. आरोपी महेश और सीमा की 3 साल पहले ही लव मैरिज हुई थी. उसी के बाद से गुरुग्राम में दोनों रह रहे थे. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच आपसी कहासूनी होती रहती थी और यही कारण रहा कि महेश और सीमा के बीच बुधवार को हुई कहासूनी झगड़े में बदल गई और इसी बीच गुस्से में महेश ने सीमा की गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद शव को महेश घर के अंदर ही छोड़ भाग निकला. पूरी रात वो गुरुग्राम में घूमता रहा  और आखिरकार अपने इस गुनहा को कबूल करने के लिए सुबह करीब 9 बजे गुरुवार सेक्टर-53 थाना पहुंचा. वहां जाकर इस पूरी वारदात की जानकारी दी.

पुलिस आरोपी महेश को लेकर जी ब्लाक के 882 नंबर मकान में जब पहुंची तो उन्हे वहां सीमा की लाश फंदे से लटकी हुई मिली. पुलिस के मुताबिक महेश ने पहले सीमा की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद उसकी लाश को फंदे से लटका दिया जिससे ये लगे की उसने आत्महत्या की है.

शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने आऱोपी पति महेश को भी गिरफ्तार लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वजह आपसी कलह और सीमा के उपर शक को  बताया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर