लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेगी कर्णी सेना

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 7:41 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेगी कर्णी सेना
कर्णी सेना के प्रमुख सूरज पाल अम्मू का कहना है कि हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर में शामिल पुलिस कर्मियों को कर्णी सेना सम्मानित करने का काम भी करेगी.

हैदराबाद गैंगरेप के एनकाउंटर पर हरियाणा बीजेपी (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता और कर्णी सेना (Chief of Karni Sena) के प्रमुख सूरज पाल अम्मू (Sooraj Pal Amoo) का कहना है कि 'ह्यूमन राइट्स वालों रोना पीटना बाद में कर लेना, लेकिन अगर ज्यादा उछले तो कर्णी सेना तुम्हारा भी करेगी इलाज़.'

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और कर्णी सेना के प्रमुख सूरज पाल अम्मू का कहना है कि 'ह्यूमन राइट्स वालों रोना पीटना बाद में कर लेना, लेकिन अगर ज्यादा उछले तो कर्णी सेना तुम्हारा भी करेगी इलाज़.' सूरज पाल अम्मू की मानें तो हैदराबाद पुलिस ने 125 करोड़ लोगों की आवाज़ को सुना और सामूहिक गैंगरेप के आरोपियों का इनकाउंटर कर उनके अंजाम तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना पुलिस को इस काम के लिए कर्णी सेना सलाम करती है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद रेप एनकाउंटर में शामिल पुलिस कर्मियों को कर्णी सेना सम्मानित करने का काम भी करेगी.

'यूपी में भी पुलिस अपराधियों को ठिकाने लगा रही है'

कर्णी सेना प्रमुख की मानें तो ऐसे घृणित मानसिकता के अपराधियों से देश भर की पुलिस को ऐसे ही निपटना चाहिए. हम लोग सदा पुलिस को विभिन्न मामलों में कटघरे में खड़ा करते आए हैं, लेकिन यह भी पहली बार हुआ है कि तेलंगाना की जनता ने पुलिस के इस एनकाउंटर के बाद पुष्पवर्षा की. तेलंगाना पुलिस का यह कदम काबिलेतारीफ है. सूरज पाल अम्मू की मानें तो यूपी में पुलिस ऐसे तमाम अपराधियों का ऐसे ही अंजाम तक पहुंचा रही है.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप केस: विज का ट्वीट- आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ

बहन के घर आए भाई की तेजधार हथियार से गला काट कर हत्या, पड़ोसी पर लगे आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 7:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर