लाइव टीवी

आज विश्व को प्यार-मोहब्बत और शांति की बहुत जरूरत है: एक्टर अली खान

News18 Haryana
Updated: November 4, 2019, 9:01 PM IST
आज विश्व को प्यार-मोहब्बत और शांति की बहुत जरूरत है: एक्टर अली खान
खुदा गवाह फेम एक्टर अली खान

फिल्म खुदा गवाह के विलेन और चर्चित बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) अली खान (Ali Khan) देश-विदेश में शांति के लिए प्रचार कर रहे हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. फिल्म 'खुदा गवाह' के मशहूर विलेन और बॉलीवुड एक्टर अली खान (Ali Khan) ने कहा कि आज विश्व को प्यार-मोहब्बत और शांति की बहुत जरूरत है. इसके लिए हर मजहब के लोगों को आपस में मिलकर काम करना चाहिए. इसीलिए वह देश- विदेश में शांति (Peace) का संदेश पहुंचा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor)  सोहना में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे.

राजनेताओं से बचकर भाईचारे को बढ़ावा दें 
एक्टर अली खान ने कहा कि उन्हें विश्व शांति कमेटी का एंबेसडर नियुक्त किया गया है. उसी के जरिए वो देश-विदेश में शांति का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज के समय में हमें राजनेताओं से बचकर अपने भाईचारा को बढ़ावा देना चाहिए. हमसे जो नीचे हैं, उनको ऊपर उठाने का प्रयास करना चाहिए. अपने पड़ोसी के बारे में अच्छी सोच रखनी चाहिए. सबसे लिए यह सबसे बड़ा काम है. आज देश को शांति की बहुत जरूरत है. आपसी प्यार को बढ़ाने और नफरत को मिटाने के लिए आगे आना चाहिए.

युवाओं को शिक्षा पर फोकस रखना चाहिए

उन्होंने कहा कि 35 साल पहले फिल्मी करियर शुरू किया था. कालका, खुदा गवाह, सरफरोश जैसी फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही महाभारत, टीपू सुल्तान, द ग्रेट मराठा जैसे टीवी सीरियल में भी काम करने का मौका मिला. उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि उन्हें अपनी शिक्षा पर विशेष फोकस रखना चाहिए. यही भविष्य को बनाता है.

(रिपोर्ट- संजय राघव)

ये भी पढ़ें-
Loading...

इलाज के नाम पर पति-पत्नी को बेहोश कर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

VIDEO: चाकुओं और पत्थर से वार कर युवक की हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...