होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /रात के अंधेरे में बदमाशों ने लाठी-डंडों से तोड़े गाड़ियों के शीशे, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर

रात के अंधेरे में बदमाशों ने लाठी-डंडों से तोड़े गाड़ियों के शीशे, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर

घर के बाहर खड़ी कई गाड़ियों के तोड़े शीशे

घर के बाहर खड़ी कई गाड़ियों के तोड़े शीशे

गुरुग्राम (Gurugram) जिले में देर रात गुरुवार को बदमाशों को आतंक देखने को मिला, जिसकी पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैम ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में देर रात गुरुवार को बदमाशों को आतंक देखने को मिला, जिसकी पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTC Camera) में कैद हो गई है. इस दौरान बदमाशों ने अंधेरे का पूरा फायदा उठाकर शहर में जमकर उत्पात मचाया. बता दें कि बदमाशों ने जिले के अर्जुन नगर और मदन पूरी इलाकों में इस वारदात को अंजाम दिया है.

घर के बाहर खड़ी कई गाड़ियों के तोड़े शीशे

बदमाशों ने उत्पात मचाते हुए घर के बाहर खड़ी दर्जन भर गाड़ियों के जमकर शीशे तोड़े. साथ ही लाठी-डंडों से हमला कर गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. एक्टिवा में सवार होकर आए युवकों ने शहर के अर्जुन नगर और मदन पूरी एरिया में इस वारदात को अंजाम दिया है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जो अब सामने आई है.

पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

बहरहाल, रात को हुई इस घटना के बाद सुबह उठने पर गाड़ी मालिकों को इसकी जानकारी हुई. क्षतिग्रस्त हालत में अपनी गाड़ियों को देख वे सन्न रह गए. गाड़ी मालिकों का हजारों का नुकसान हुआ है. इसके बाद गाड़ी मालिकों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी.

लिहाजा, शिकायत मिलने पर जांच में जुटी पुलिस को लाठी और डंडों से गाड़ियों के शीशे तोड़ने वाले गुंडों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें:- झज्जर: घर से बाहर घूमने निकले मासूम का अपहरण, दो छात्राएं भी हुईं गायब

ये भी पढ़ें:- 'हुड्डा को हरवाने के लिए दिग्विजय चौटाला को लड़वाया गया था लोकसभा चुनाव'

Tags: CCTV camera footage, Crime report, Gurugram, Haryana news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें