लाइव टीवी

गुरुग्राम में इंश्योरेंस एजेंट पर लगे महिला से रेप और मारपीट के आरोप

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 2:57 PM IST
गुरुग्राम में इंश्योरेंस एजेंट पर लगे महिला से रेप और मारपीट के आरोप
3 साल से महिला से रेप कर रहा था आऱोपी(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित महिला बुधवार शाम को बाजार (Market) गई तो रास्ते में आरोपी नवीन मिल गया और अश्लील हरकत करने लगा. वहीं जब महिला ने इसका विरोध जताया तो आरोपी नवीन ने पीड़ित महिला को थप्पड़ (Slap) मार दिया.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम में एक इंश्योरेंस एजेंट पर 27 वर्षीय महिला ने रेप (Rape) और मारपीट करने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला का आरोप है कि तीन साल से इंश्योरेंस एजेंट (Insurance Agent) उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल (Blackmail) कर रेप कर रहा था. अब आखिरकार महिला ने तंग आकर अपनी आपबीती अपने पति को बताई जिसके बाद सेक्टर 9ए थाना में आरोपी नवीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

वहीं पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि साल 2016 में इंश्योरेंस एजेंट नवीन उसके घर आया था. उस समय महिला घर में अकेली थी. महिला को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया, फिर धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो बदनाम कर दूंगा. बदनामी के डर से महिला ने किसी को नहीं बताया, लेकिन कुछ दिन बाद ही आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगा. इसके बाद उसने कई बार महिला से रेप किया. बदनामी के डर से महिला यह सहती रही और अब आखिरकार महिला ने तंग आकर  पति को सारी बात बता दी.

पुलिस गिरफ्त से बाहर आरोपी

फिलहाल आरोपी नवीन पुलिस की गिरफ्त से फरार है. वहीं तीन साल से पीड़ित महिला आरोपी नवीन कि हर धमकी सहन कर रही थी और अब जब पीड़ित महिला बुधवार शाम को बाजार गई तो रास्ते में आरोपी नवीन मिल गया और अश्लील हरकत करने लगा. वहीं जब महिला ने इसका विरोध जताया तो आरोपी नवीन ने पीड़ित महिला को थप्पड़ मार दिया.

पति को बताई सारी बात

इस पर महिला ने तंग आकर अपने पति को सारी बात बताई. उसके बाद सेक्टर 9ए थाना में जाकर आरोपी नवीन के खिलाफ पुलिस को आपबीती बताई. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपी नवीन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर