लोकसभा चुनाव: हरियाणा में गठबंधन के लिए 'आप' ने दिया कांग्रेस-जेजेपी को न्योता

बीजेपी को सत्ता से बाहर करना आम आदमी पार्टी का है उद्देश्य, बीजेपी ने बिगाड़ा समाज का महौल : जयहिंद

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: March 15, 2019, 11:28 PM IST
लोकसभा चुनाव: हरियाणा में गठबंधन के लिए 'आप' ने दिया कांग्रेस-जेजेपी को न्योता
मीडिया से मुखातिब आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: March 15, 2019, 11:28 PM IST
गुरुग्राम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं दिल्ली की तर्ज पर लोकसभा चुनाव के लिए हरियाणा में जेजेपी और कांग्रेस पार्टी को आम आदमी पार्टी की तरफ से न्योता भी दिया गया है कि गठबंधन में तीनों पार्टी मिलकर चुनाव लड़ सकती हैं. नवीन जयहिंद ने कहा कि 'आप' का मुख्य उद्देश्य बीजेपी को हराना है. आने वाले कुछ दिनों में साफ हो जाएगा कि आम आदमी पार्टी के साथ कांग्रेस, जेजेपी गठबंधन करेंगी या नहीं क्योंकि दिल्ली में राहुल ने कदम बढ़ाए तो शीला दीक्षित सहित लोकल नेताओं ने इसका विरोध किया है.

'आप' के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद की तरफ से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने हरियाणा में भाईचारा बिगाड़ा है. ऐसी पार्टी को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. इसलिए आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों से अनुरोध भी किया है कि वो सभी मिलकर इस लड़ाई को लड़ें. आप की तरफ से कांग्रेस और जेजेपी को गठबंधन का न्योता दिया गया है कि वो हरियाणा में मिलकर चुनाव लड़ें जिससे बीजेपी को हराया जा सके. हालांकि गठबंधन पर किसी दूसरे दल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

नवीन जयहिंद ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तरफ से 10 हजार बूथ ऑबजर्वर भी नियुक्त किए जाएंगे. लोकसभा चुनाव को लड़ने के लिए अभी तक 10 सीटों के लिए 200 उम्मीदवारों ने पार्टी से इच्छा जताई है. यदि गठबंधन नहीं हुआ तो आप जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देगी. जय हिंद ने कहा कि वो दिल्ली में जो सरकार ने विकास कार्य किए है उन्ही कामों को लेकर जनता के पास जाकर वोट मांगेंगे. आप नेता ने कहा कि हरियाणा में पिछले 4 सालों में कानून व्यव्स्था बिगड़ी है, जिससे लोगों में काफी रोष है.



यह भी पढ़ें - फरीदाबाद में मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले गिरा स्वागत गेट, एक महिला घायल

यह भी देखें -PHOTOS: 4 छात्रों ने बनाया ऐसा स्कूटर, जो तंग गलियों में लगी आग को करेगा काबू
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...