गुरुग्राम में जेल सुपरिटेंडेंट के बेटे की पिटाई, दी जान से मारने की धमकी

पुलिस की मिली शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में टीम का गठन किया और उसके बाद पुलिस ने देर रात कुछ युवकों को हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ कि जा रही है.

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 9:52 AM IST
गुरुग्राम में जेल सुपरिटेंडेंट के बेटे की पिटाई, दी जान से मारने की धमकी
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 9:52 AM IST
भोंडसी जेल के सुपरिटेंडेंट जेके छिल्लर के बेटे के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जेल सुपरिटेंडेंट  के बेटे अभिषेक की ओर से भोंडसी थाना पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि वे रविवार की दोपहर अपनी कार से जेल परिसर स्थित आवास की ओर जा रहा था. उसी दौरान  नया गांव की मोड़ के पास एक कार में सवार युवकों ने उन्हें रोककर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी..

इस पूरे मामले में पुलिस को दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. भोंडसी थाना की पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस की माने तो इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है.

कुछ युवकों को हिरासत में लिया

पुलिस की मिली शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में टीम का गठन किया और उसके बाद पुलिस ने देर रात कुछ युवकों को हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ कि जा रही है. पुलिस के मुताबिक ये कुछ शरारती तत्वों का काम है.

सड़क से गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद

फिलहाल पुलिस की तरफ से इस पूरे मामले में आरोपी की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे. पुलिस के मुताबिक ये झगड़ा किसी छोटी सी बात को लेकर हुआ. अभिषेक ने जब युवकों को सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा तो उसके बाद  युवकों ने अभिषेक के साथ मारपीट की है.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा
Loading...

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...