लाइव टीवी

BJP प्रत्याशी का प्रचार कर रहे वाहन चालक को JJP कार्यकर्ता ने पीटा, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

News18 Haryana
Updated: October 12, 2019, 2:36 PM IST
BJP प्रत्याशी का प्रचार कर रहे वाहन चालक को JJP कार्यकर्ता ने पीटा, 6 के खिलाफ मामला दर्ज
JJP कार्यकर्ता ने BJP के प्रचार वाहन में की तोड़फोड़

सोहना (गुरुग्राम) के गांव गढ़ी मुरली में बीजेपी (BJP) के प्रचार वाहन के चालक को गांव के पूर्व सरपंच व जेजेपी कार्यकर्ता ने बुरी तरह पीट दिया.

  • Share this:
सोहना (गुरुग्राम). हरियाणा (Haryana) में सोहना (गुरुग्राम) के गांव गढ़ी मुरली में बीजेपी (BJP) के प्रचार वाहन के चालक को गांव के पूर्व सरपंच ने बुरी तरह पीट दिया. इतना ही नहीं उसकी को गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बता दें कि पूर्व सरपंच जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) पार्टी का कार्यकर्ता है. मामले में भोंडसी पुलिस ने प्रचार वाहन के पीड़ित चालक के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बीजेपी का प्रचार बंद कर जेजेपी का प्रचार करने को कहने लगा

गांव गड़ी मुरली के रहने वाले रिटायर्ड फौजी नरेंद्र का अपना डीजे का कार्य है. पार्टी प्रचार के लिए अपने वाहन और अन्य सामान देता है. उन्होंने अपना डीजे बीजेपी प्रत्याशी संजय सिंह के प्रचार के लिए लगा रखा है. इसके लिए उन्होंने डीसी गुरुग्राम से भी परमिशन ले रखी है. इसी क्रम में बीती रात शुक्रवार को जब वे बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार कर रहे थे तो गांव का पूर्व सरपंच संजय अपने घर के सामने खड़ा हो गया और बीजेपी का प्रचार बंद कर जेजेपी का प्रचार करने को कहने लगा.

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सरपंच ने 3-4 अन्य लोगों को वहां बुला लिया और मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने प्रचार वाहन के शीशे तोड़ दिए. चालक ने जब शोर मचाया तो उस दौरान उसके भाई और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए.

6 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

मारपीट में दो-तीन लोगों को चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संबंधित मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि मारपीट करने वाले 6 आरोपियों के खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

 
Loading...

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम: चलती बस में नशे में धुत कंडक्टर ने महिला के साथ की छेड़छाड़

ये भी पढ़ें:- इनेलो ने घोषणा पत्र में लगाई वादों की झड़ी, बेरोजगारों को देंगे 15 हजार महीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...