अनुच्‍छेद 370: तनाव में कश्मीरी युवक ने दोस्तों से साझा की लोकेशन, मदद करने पहुंची पुलिस

पुलिस ने कश्मीरी युवक के मकान मालिक से भी कहा कि अगर युवक को कोई भी दिक्कत आती है तो तुरंत वो पुलिस को इस मामले में सूचित करे.

News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 2:57 PM IST
अनुच्‍छेद 370: तनाव में कश्मीरी युवक ने दोस्तों से साझा की लोकेशन, मदद करने पहुंची पुलिस
तनाव में कश्मीरी युवक ने दोस्तों से साझा की लोकेशन
News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 2:57 PM IST
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्रम में एक कश्मीरी युवक अपनी सुरक्षा को लेकर तनाव में आकर अपने दोस्तों के साथ अपनी लोकेशन शेयर की. जिसके बाद उसके दोस्तों ने गुरुग्राम पुलिस को सूचित किया और उसकी लोकेशन उनके साथ साझा की. सूचना मिलते ही बिलासपुर के एसएचओ ने कश्मीर लड़के से मुलाकात की.

कश्मीरी युवक ने पुलिस को बताया कि वो गुरुग्रम की एक ई-कॉमर्स कंपनी में काम करता है. उसने पुलिस को बताया कि उसे किसी से कोई खतरा नहीं है. उसने बताया की घबराहट के कारण उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ अपना स्थान साझा, जिसके बाद उसके दोस्तों ने पुलिस को सूचित कर दिया.

पुलिस ने बढ़ाई गश्त

पुलिस ने कश्मीरी युवक को हर तरह की सहायता का आश्वासन दिया है. वहीं पुलिस ने कश्मीरी युवक के मकान मालिक से भी कहा कि अगर युवक को कोई भी दिक्कत आती है तो तुरंत वो पुलिस को इस मामले में सूचित करे. फिलहाल पुलिस एहतियार के तौर पर गांव में गश्त बढ़ा दी है.



पुलिस ने फेसबुक पर दी जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी गुरुग्रम पुलिस ने अपने फेसबुक हैंडल में दी है. गुरुग्राम पुलिस ने बताया की कश्मीरी युवक के दोस्तों ने गुरुग्राम पुलिस को सूचित किया था कि उनका दोस्त परेशानी में है, जिसके बाद पुलिस युवक के पास पहुंची.
Loading...

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

ये भी पढ़ें:- रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या
First published: August 8, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...