लाइव टीवी
Elec-widget

अपने कमरे में मृत मिली महिला डॉक्टर, ड्रग्स की ओवरडोज से मौत की आशंका

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 6:48 PM IST
अपने कमरे में मृत मिली महिला डॉक्टर, ड्रग्स की ओवरडोज से मौत की आशंका
गुरुग्राम में महिला डॉक्टर की मौत

सोनम का पति डॉक्टर (Doctor) शिखर मोर के साथ बीते कई महीनों से विवाद (dispute) चल रहा था. आरोप है कि ससुराल पक्ष द्वारा भी सोनम के साथ मारपीट की गई थी और उसी से महिला डॉक्टर (Lady Doctor) काफी परेशान थी.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी में एक महिला डॉक्टर (Lady Doctor) अपने कमरे में मृत अवस्था में मिली. महिला डॉक्टर की मौत का कारण ड्रग्स की ओवरडोज बताया जा रहा है. वहीं महिला के डॉक्टर पति पर आत्महत्या करने की लिए दवाब बनाने का आरोप लगा है. गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल सोनम का पति डॉक्टर शिखर मोर के साथ बीते कई महीनों से विवाद चल रहा था. आरोप है कि ससुराल पक्ष द्वारा भी सोनम के साथ मारपीट की गई थी और उसी से महिला डॉक्टर काफी परेशान थी. वहीं आत्महत्या करने से पहले सोनम ने करीब 18 दिन पहले फोर्टिस अस्पताल से नौकरी भी छोड़ दी थी. फिलहाल वह घर पर अकेली रहती थी.

महिला डॉक्टर की फाइल फोटो


अकेले रहती थी महिला डॉक्टर

डॉक्टर सोनम मोतिस सेक्टर-43 स्थित मकान नंबर 1208 के ग्राउंड फ्लोर में अक्टूबर माह से रह रही थी और बीते 18 नवंबर को सोनम ने अपने रूम में इंजेक्शन से ड्रग्स लेकर आत्महत्या कर ली. सोनम की शादी मई 2018 में कलकत्ता निवासी डॉ. शिखर मोर से हुई थी. पुलिस को दी शिकायत में सोनम के पिता ने बताया कि शिखर मोर, गांजा लेने का आदी था और सोनम को भी वो नशा करने के लिए कहता था.

मृतका के पिता ने लगाए ये आरोप
वहीं अप्रैल 2019 में सोनम एम्स में भर्ती हुई, तब इस बात का खुलासा हुआ था. इसके बाद सोनम की सास सरिता मोर और पति डॉ. शिखर मोर ने सोनम के साथ मारपीट भी की और पति शिखर ने सोनम के साथ रहने से मना कर दिया. उसके बाद सोनम अक्तूबर माह से गुरुग्राम में रहने लग गई और फोर्टिस अस्पताल में कार्यरत थी. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने सोनम के परिजनों की शिकायत पर सुशांत लोक थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Loading...

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 5:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...