लाइव टीवी

गुरुग्राम: सड़क दुर्घटना में तेंदुए की मौत, रोड पार करते वक्त हुआ हादसा

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 20, 2019, 2:50 PM IST
गुरुग्राम: सड़क दुर्घटना में तेंदुए की मौत, रोड पार करते वक्त हुआ हादसा
गुरुग्राम में वाहन की चपेट में आया तेंदुआ

गुरुग्राम जिले में एक सड़क दुर्घटना में तेंदुए की दर्दनाक मौत हो गई. एनएसजी के पास रोड पार करते वक्त तेंदुए की तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गई, जिसमें तेंदुए की मौत हो गई.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में एक सड़क दुर्घटना (road accident) में तेंदुए की दर्दनाक मौत हो गई. एनएसजी के पास रोड पार करते वक्त तेंदुए (Leopard) की तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गई, जिसमें तेंदुए की मौत हो गई. बता दें कि  ये पहला मामला नहीं है जब तेंदुए की इस तरह से मौत हुई हो. इससे पहले भी इसके आस-पास के इलाके में सड़क दुर्घटना में कई तेंदुओं की मौत हो चुकी है.

सड़क दुर्घटना के चलते पहले भी हो चुकी हैं कई तेंदुए की मौत

दरअसल एनएसजी की आस-पास के अरावली क्षेत्र में कई बार तेंदुए देखे जाते हैं. बीते 3 से 4 साल में 8 से 10 तेंदुए की अलग-अलग कारणों के चलते मौत हो चुकी है. बता दें कि विलुप्ति की कगार पर पहुंच चुके तेंदुओं की संख्या में लगातार कमी देखी जा रही है. सरिस्का अभ्यारण्य से भटक कर अरावली के इन हिस्सों को अक्सर तेंदुए अपना आशियाना बनाते रहे हैं.

एनएसजी के पास रोड पार करते समय तेज रफ्तार वाहन से टकराया तेंदुआ

आस-पास के ग्रामीणों की माने तो तेंदुआ रात के अंधेरे में सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान तेंदुआ एक तेज रफ्तार वाहन से टकरा गया, जिसे उसकी मौत हो गई है. फिलहाल तेंदुए की दुर्घटना में हुई मौत की जानकारी वन विभाग को दे दी गई है.

यह भी पढ़ें-BREAKING: 8वीं क्लास की लड़की का Gangrape, धमकी के डर से किया Suicide

यह भी पढ़ें- दिल्ली समेत NCR में कई ATM लूट की वारदात को अंजाम दे चुका शातिर बदमाश गिरफ्तार
Loading...

यह भी पढ़ें- विपक्ष पर CM खट्टर का तंज- 'इनके कुर्ते, पायजामे हमने खूंटी पर टंगवा दिए'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 2:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...