बालकनी में तौलिया सुखाने गए शख्स का पैर फिसला, 18वीं मंजिल से गिरकर मौत

शख्स नहाने के बाद तौलिया सूखाने के लिए बालकनी की ओर गया था. इस दौरान पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया.

News18 Haryana
Updated: July 27, 2019, 2:11 PM IST
बालकनी में तौलिया सुखाने गए शख्स का पैर फिसला, 18वीं मंजिल से गिरकर मौत
18वीं मंजिल से गिरकर शख्स की मौत
News18 Haryana
Updated: July 27, 2019, 2:11 PM IST
गुरुग्राम के सेक्टर-90 स्थित डीएलएफ टाउन हाईट्स सोसायटी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां 18वीं मंजिल से गिरकर एक शख्स की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टामार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि शख्स नहाने के बाद तौलिया सूखाने के लिए बालकनी की ओर गया था. इस दौरान पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया.

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम धर्मपाल था और उसकी उम्र 53 साल थी. वह काफी समय से टाउन हाईट्स सोसायटी के क्यू टावर में 18वीं मंजिल पर किराये पर परिवार के साथ रहते थे. वह एक निजी कंपनी में जॉब करते थे. शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे नहाने के बाद तौलिया सुखाने के लिए बालकनी में गए थे. बालकनी में उनका पैर फिसल गया और वे ग्रिल पर गिर गए. जिसके बाद बैलेंस बिगड़ने से वे 18वीं मंजिल से नीचे जा गिरे.

आवाज सुनकर गार्ड व अन्य लोग बाहर आए तो धर्मपाल को खून से लथपथ देखा. सभी ने शोर मचाया तो शख्स की पत्नी व बच्चे भी बाहर आए. आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढे़ं- जोमैटो से खाना मंगा कर पछता रही साक्षी, खाते से उड़े 80 हजार

ये भी पढ़ें- पलवल में कावड़ियों से भरा कैंटर पलटा, 3 की मौत, 11 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...