बदमाशों ने नंबरदार के शरीर में उतारी एक दर्जन गोलियां, शव लेने से ग्रामीणों का इनकार

बदमाशों ने नंबरदार के शरीर में उतारी एक दर्जन गोलियां, ग्रामीणों का शव लेने इनकार

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: December 6, 2018, 10:56 AM IST
बदमाशों ने नंबरदार के शरीर में उतारी एक दर्जन गोलियां, शव लेने से ग्रामीणों का इनकार
मृतक की फाइल फोटो
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: December 6, 2018, 10:56 AM IST
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि वो पुलिस के सामने भी किसी वारदात को अंजाम देने से नहीं कतराते. गुरुग्राम के मानेसर इलाके में पुलिस पिकेट से मात्र 50 कदमों की दूरी और पुलिस थाने से आधा किलोमीटर की दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने मानेसर पंचायत के नम्बरदार को गोलियों से भून दिया.

बदमाशों ने नंबरदार के शरीर में एक दर्जन से ज्यादा गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और पुलिस के हाथ बदमाशों के सुराग तक नहीं है. पुलिस के इस रवैये को देखते हुए ग्रामीणों में रोष है और उन्होंने शव लेने से इंकार कर दिया है.

50 लाख की रंगदारी वसूली को लेकर फायरिंग का मामला, आरोपी गिरफ्तार

ये वारदात मानेसर के आइएमटी चौक पर उस समय हुई जब सड़क पर गाड़ियां फर्राटा भर रही थी. आइएमटी चौक मानेसर का सबसे व्यस्तम और मुख्य चौराहा है. इसीलिए गुरुग्राम पुलिस ने सुरक्षा के लिए चौक पर पुलिस पिकेट भी बनाया है जिसमें चौबीसों घंटे पुलिसकर्मी रहते हैं. लेकिन बदमाशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बड़ी आसानी से इस वारदात को अंजाम दिया और फिर फरार भी हो गए.

ऑनर किलिंग: बहन की हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

जहां पर ये घटना हुई उस जगह से पुलिस पिकेट मात्र 50 कदमों की दूरी पर है. लेकिन फिर भी एक दर्जन से ज्यादा फायर होने के बावजूद किसी पुलिसकर्मी ने कोई मुस्तैदी नहीं दिखाई और बदमाश अपने मंसूबो को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो गए. वारदात की जानकारी मिलते ही सैंकड़ो ग्रामीण अस्पताल पर इक्कट्ठा हो गए और पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते सुमेर के शव को लेने से इंकार कर दिया और पुलिस के सामने शर्त रख दी कि जब तक पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ लेती तब तक वो शव नहीं लेंगे.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->