गुरुग्राम: 10वें दिन भी जारी रहा NHM कर्मचारियों की हड़ताल, AAP ने दिया समर्थन 

हरियाणा के गुरुग्राम में भी एनएचएम के करीब 700 कर्मचारियों ने गुरुवार को भी धरना जारी रखा.

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 2:10 PM IST
गुरुग्राम: 10वें दिन भी जारी रहा NHM कर्मचारियों की हड़ताल, AAP ने दिया समर्थन 
10वें दिन भी जारी रहा NHM कर्मचारियों की हड़ताल, AAP ने दिया समर्थन
Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 2:10 PM IST
प्रदेश भर में पिछले 10 दिनों से नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम) के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं. इसी क्रम में हरियाणा के गुरुग्राम में भी एनएचएम के करीब 700 कर्मचारियों ने गुरुवार को भी धरना जारी रखा. वहीं गुरुग्राम में आम आदमी पार्टी ने एनएचएम कर्मचारियों का समर्थन करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ पिछले 10 दिनों से एनएचएम के कर्मचारियों ने हल्ला बोल रखा है, तो वहीं विपक्षी पार्टियों को भी बैठे बिठाए सरकार पर हमला बोलने का मुद्दा मिल गया है. इसी क्रम में गुरुग्राम में एनएचएम कर्मचारियों की हड़ताल को 'आप' पार्टी ने समर्थन किया है. साथ ही धरना स्थल पर जाकर बीजेपी की सरकार को जमकर घेरा.

10वें दिन भी जारी भूख हड़ताल और धरने से पहले इन कर्मचारियों ने साफ कर दिया है कि अब सरकार के खिलाफ आरपार की लड़ाई होगी. इससे पहले एनएनएम कर्मचारियों ने हवन, मुंडल और खून से लेटर लिखकर सरकार को जगाने की कोशिशे की थी, लेकिन सरकार और एनएचएम के कर्मचारियों की कई बार की वार्ता होने के बाद भी सहमति नहीं बनी. ऐसे में अब ये लड़ाई आरपार की बन गई है.



कर्मचारियों की लड़ाई में विपक्षी पार्टियों के साथ के बाद अब जहां एनएचएम कर्मचारियों की लड़ाई मजबूत होगी, तो वहीं सरकार को कर्मचारियों की बीच की इस जंग का खामियाजा हर बार की तरह आम जनता को ही भुगतना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:- अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

बैंक से पैसा निकाल कर वापस आ रहे पिता-पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर