प्रिंस मर्डर केस: 28 फरवरी को तय होंगे आरोपी छात्र के खिलाफ आरोप

गुरुग्राम के बहुचर्चित प्रिंस मर्डर केस में सोमवार को कोर्ट में सुनवाई हुई. 28 फरवरी को आरोपी के खिलाफ आरोप तय होंगे.

ETV Haryana/HP
Updated: February 12, 2018, 8:05 PM IST
प्रिंस मर्डर केस: 28 फरवरी को तय होंगे आरोपी छात्र के खिलाफ आरोप
आरोपी भोलू
ETV Haryana/HP
Updated: February 12, 2018, 8:05 PM IST
बहुचर्चित प्रिंस मर्डर केस में सोमवार को गुरुग्राम की जिला अदालत में अहम सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान बताया गया कि 28 फरवरी को आरोपी के खिलाफ आरोप तय किए जाएंगे. 28 फरवरी को पहले बहस होगी. उसके बाद ही आरोप तय किए जाएंगे.

इससे पहले, आगामी 17 फरवरी को भोलू की याचिकाओं पर बहस होगी. 17 फरवरी को ही सीबीआई गवाहों की लिस्ट भी कोर्ट को सौंपेगी. दरअसल सोमवार को हुई सुनवाई में सीबीआई को इन दस्तावेजों को कोर्ट में सौंपना था. लेकिन सीबीआई ऐसा नहीं कर पाई. फिलहाल अब 17 फरवरी को सीबीआई इन दस्तावेजों को कोर्ट में पेश करेगी.

उल्लेखनीय है गुरूग्राम में एक निजी स्कूल में प्रिंस को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था. पहले इस केस में स्कूल ड्राइवर को आरोपी बताया जा रहा था. लेकिन बाद में इस केस में कई तरह के बदलाव हुए.

सीबीआई ने चार्जशीट में स्कूल के ही एक छात्र भोलू को हत्या का आरोपी बनाया है, वहीं, भोलू की हिरासत अवधि खत्म होने पर सोमवार को उसकी पेशी हुई. आपको बता दें कि आरोपी छात्र की जमानत याचिका पहले ही खारिज हो चुकी है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर