लाइव टीवी

गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न में जबरन घुस फायरिंग करने के मामले में एक गिरफ्तार

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 7:30 AM IST
गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न में जबरन घुस फायरिंग करने के मामले में एक गिरफ्तार
गुरुग्राम सेक्टर 22 से एक आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम (Gurugram) जिले के सेक्टर 40 में लोहड़ी (Lohri) के जश्न के दौरान हुई फायरिंग (Firing) मामले में पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) में गुरुग्राम (Gurugram) जिले के सेक्टर 40 में लोहड़ी (Lohri) के जश्न के दौरान हुई फायरिंग (Firing) मामले में पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने 24 घंटे के अंदर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बीते 13 जनवरी की रात को लोहड़ी के जश्न के दौरान 5 युवकों ने वहां आकर फायरिंग कर दी थी, जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई थी. तीनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

आरोपियों पर दर्ज हैं हत्या जैसे संगीन मामले

डीसीपी क्राइम ब्रांच के मुताबिक वारदात में इस्तेमाल हुई स्कॉर्पियो गाड़ी और असलहे के साथ पुलिस ने आरोपी जय नारायण को किया गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है. वह गुरुग्राम में हुई मणप्पुरम गोल्ड बैंक से गोल्ड लूट में सजा काट चुका है. वहीं वारदात में शामिल अन्य आरोपियों पर भी लूट, हत्या और हत्या के प्रयास जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं.

मस्ती करने घुसे थे लोहड़ी के जश्न में

गौरतलब है कि हथियारबंद बदमाशों ने पहले लोहड़ी के फंक्शन में घुसकर शराब पी. इस दौरान परिजनों को अज्ञात युवकों के घुसने पर शक हुआ तो वे उन्हें रोकने लगे, जिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. इसमें तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए थे.

सेक्टर 22 से एक आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल एक बदमाश को सेक्टर 22 इलाके से वारदात में प्रयुक्त गाड़ी और हथियार के साथ गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. डीसीपी क्राइम की मानें तो शुरुआती पूछताछ में गिरफ्तार किए गए बदमाश से यह जानकारी भी मिली कि 12 जनवरी की देर रात दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में वारदात में शामिल पांचों बदमाश एक ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करने के बाद गुरुग्राम की तरफ आ गए थे. स्कॉर्पियो में सवार होकर सेक्टर 40 में डीजे की आवाज सुन लोहड़ी के फंक्शन में मौज मस्ती करने के मकसद से शामिल हो गए थे. बहरहाल, पुलिस की तीन टीमें वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सभी जगह रेड कर रही है.ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न के दौरान फायरिंग, 3 लोग गोली लगने से घायल

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस में वापसी पर तंवर का इनकार, कहा- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर