गुरुग्राम में बदमाशों ने दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटा, एक की मौत

शिव पूरी का रहने वाला और बेहद गरीब परिवार से संबंध रखने वाले सोनू शर्मा और उसके साथी दीपांशु को बदमाशों ने बेरहमी से पीटा.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 3, 2019, 5:44 PM IST
गुरुग्राम में बदमाशों ने दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटा, एक की मौत
मृतक सोनीू की फाइल फोटो
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 3, 2019, 5:44 PM IST
वो मदद के लिए गुहार लगाता रहा और 8 से 10 बदमाश 19 वर्षीय सोनू को तब तक लाठी और डंडों से पीटते रहे जबतक वो अधमरा नहीं हो गया. शिव पूरी का रहने वाला और बेहद गरीब परिवार से संबंध रखने वाले सोनू शर्मा और उसके साथी दीपांशु को बदमाशों ने बेरहमी से पीटा. गंभीर रूप से घायल सोनू और उसके साथी दीपांशु को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से सोनू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया .

सोनू की बुधवार देर शाम इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस मामले ने गुरुग्राम पुलिस ने 8 से 10 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है. पुलिस के एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस ने दीपांशु के बयान पर इस सनसनीखेज वारदात में शामिल 4 बदमाशो को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है.

फतेहाबाद: बीच सड़क पर दो पक्षों में झगड़ा, VIDEO VIRAL



वहीं पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में बीती 31 दिसम्बर की देर रात को न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बलदेव नगर इलाके में बदमाशों द्वारा सोनू शर्मा से मोबाइल मांगे जाने की बात सामने आई है. जिसमे 19 वर्षीय सोनू ने अपना मोबाइल बदमाशों को देने से मना करने पर मामूली कहासुनी खूनी संघर्ष और फिर हत्या का कारण बन गई. फिलहाल इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 4 आरोपियो को जिला अदालत पेश कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

सोनीपत में रेप के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...