गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में 8वीं के बच्‍चे के उत्‍पीडन का आरोप

TOI में छपी खबर के मुताबिक रायन इंटरनेशनल स्‍कूल (Ryan International School) में 13 वर्षीय छात्र को दो हफ्ते पहले सीनियर छात्रों ने वॉशरूम में फ्लोर वाइपर से पीटा. इस संबंध में उसने अपने माता-पिता को नहीं बताया लेकिन स्‍कूल जाने में कतराने पर और स्‍कूल की शर्ट फटी होने पर अभिभावकों (Parents) ने पूछताछ की.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:43 PM IST
गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में 8वीं के बच्‍चे के उत्‍पीडन का आरोप
गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्‍कूल में 8वीं के छात्र के उत्‍पीडन का आरोप.
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:43 PM IST
गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में एक बच्‍चे के उत्‍पीडन (Harassment) के आरोप का मामला सामने आया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया (TOI) में छपी खबर के मुताबिक गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्‍टर 31 स्थित रायन इंटरनेशनल स्‍कूल (Ryan International School) में आठवीं कक्षा के छात्र को सीनियर छात्रों ने करीब दो हफ्ते तक पीटा. इस संबंध में बच्‍चे के अभिभावकों ने स्‍कूल में शिकायत की लेकिन स्‍कूल की ओर से ऐसे किसी भी आरोप से इनकार कर दिया गया.

खबर के मुताबिक 13 वर्षीय छात्र को दो हफ्ते पहले सीनियर छात्रों ने वॉशरूम में फ्लोर वाइपर से पीटा. इस संबंध में उसने अपने माता-पिता को नहीं बताया लेकिन स्‍कूल जाने में कतराने पर और स्‍कूल की शर्ट फटी होने पर अभिभावकों ने पूछताछ की. काफी काउंसलिंग किए जाने के बाद छात्र ने अपने साथ हुए उत्‍पीडन (Harassment) की जानकारी दी.

छात्र के पिता का कहना है कि उनका बेटा काफी डरा हुआ और घबराया हुआ है. यहां तक कि वह लंचब्रेक में भी कक्षा से बाहर नहीं जा रहा है. इस संबंध में उन्‍होंने अगले दिन स्‍कूल में शिकायत की. इसके साथ ही अभिभावकों के व्‍हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp group) पर भी पूरी घटना की जानकारी दी.

अभिभावकों (Parents) ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि अब वे अपने बेटे का दाखिला किसी दूसरे स्‍कूल में कराने की कोशिश कर रहे हैं. उन्‍हें स्‍कूल के मैनेजमेंट पर भरोसा नहीं है. छात्र के पिता का कहना है कि उन्‍हें स्‍कूल की ओर से कोई सकारात्‍मक फीडबैक नहीं मिला है. यहां तक कि स्‍कूल ने सीनियर छात्रों से इस घटना को लेकर कोई पूछताछ भी नहीं की है.

वहीं स्‍कूल प्रशासन (school administration) की ओर से कहा गया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. अभिभावक अक्‍सर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें डाल देते हैं लेकिन अक्‍सर ही ये आरोप झूठे निकलते हैं. हालांकि स्‍कूल इस मामले की छानबीन करेगा.

ये भी पढ़ें

सोनीपत में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल
Loading...

दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...