पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने अपने बचाव में आरोपी के ऊपर फायरिंग की जिसमें आरोपी जयप्रकाश को दो गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 5:32 PM IST
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती
बदमाश के खिलाफ कई मामले थे दर्ज
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 5:32 PM IST
गुरुग्राम के सेक्टर-37 में पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. इस दौरान पुलिस की फायरिंग में बदमाश को दो गोलियां भी लगी जिसमें उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है

गुरुग्राम के औद्योगिक क्षेत्र सेक्टर-37 में लोगों से लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-37 में जयप्रकाश नाम का बदमाश किसी लूट करने की फिराक में है. उसके बाद सेक्टर-10 की क्राइम ब्रांच ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. लेकिन पुलिस ने आरोपी जयप्रकाश को स्कूटी पर रोकने की कोशिश की तो उसने स्कूटी वही छोड़ वहां से भाग निकला और देसी कट्टे से पुलिस के ऊपर फायरिंग की.

बदमाश को लगी दो गोलियां

इस बीच पुलिस ने अपने बचाव में आरोपी के ऊपर फायरिंग की जिसमें आरोपी जयप्रकाश को दो गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान इस आरोपी के साथ एक शख्श और भी था जो भागने में कामयाब रहा.

एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज

गुरुग्राम के खांडसा का रहने वाला जयप्रकाश पिछले काफी समय से अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था. गुरुग्राम में ही उसपर करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है. ये रात के समय लूट की वारदात को अंजाम देता था. कंपनी से निकलने के वाले कर्मचारियों और मजदूरों को ये अपना शिकार बनाता था. इस पूरी वारदात के दौरान इसके साथी भी इसके साथ होते थे.

पुलिस को कई बार मिली थी शिकायतें
Loading...

पुलिस को इस बावत कई बार शिकायत मिली लेकिन पुलिस को चकमा दे ये मौके से फरार हो जाता था इसके अलावा कुछ रेहडियों और पार्किंग के नाम पर भी ये अवैध वसूली करता था. सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच को इसकी तलाश में काफी समय से जुटी थी. गुरूवार को इसकी जानकारी पुलिस को मिली की आरोपी जयप्रकाश सेक्टर-37 में ही घूम रहा है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. उसके बाद पुलिस ने इससे कंपनी नंबर 680 के पास से मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
First published: August 2, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...