लाइव टीवी

अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 7:16 PM IST
अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी
हत्या के 12 आरोपियों में 4 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

पुलिस को गुरुग्राम (Gurugram) के बसई इलाके में सितंबर के महीने में संजीव कटारिया नाम के शख्स की डेडबॉडी मिली थी. जांच के क्रम में पुलिस को हत्या के चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. पुलिस के अनुसार इस हत्या में शामिल अन्य 8 आरोपी अभी भी फरार हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में अपहरण के बाद हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 12 लोगों ने मिलकर संजीव कटारिया नाम के शख्स की बीते सितंबर के महीने में हत्या कर दी थी. पुलिस ने इनमें से हत्या के 4 आरोपियों को गिरफ्तार (Four accused arrested) कर लिया है जबकि 8 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए सभी 4 शख्स और उनके अन्य साथियों ने संजीव कटारिया नामक व्यक्ति को पहले अगवा (Kidnapped) किया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की. फिर आखिर में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस जांच में ये भी सामने आया कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद मृतक को गोली भी मारी.

बता दें कि पुलिस को गुरुग्राम (Gurugram) के बसई इलाके में सितंबर के महीने में संजीव कटारिया नाम के शख्स की डेडबॉडी मिली थी. इस मामले की जांच के क्रम में पुलिस को हत्या के चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. पुलिस के अनुसार इस हत्या में शामिल अन्य 8 आरोपी अभी भी फरार हैं.

गुरुग्राम एसीपी प्रीतपाल के अनुसार जांच में सामने आया है कि बसई गांव के ही रहने वाले जॉनी ने संजीव से रंजिश रखते हुए उसकी हत्या कर दी.


2 दिन बाद एक और हत्या करने का आरोप

गुरुग्राम एसीपी प्रीतपाल के अनुसार जांच में सामने आया है कि बसई गांव के ही रहने वाले जॉनी ने संजीव से रंजिश रखते हुए उसकी हत्या कर दी. जिस दिन संजीव की हत्या की गई उसके दो दिन बाद हत्या के इन्हीं आरोपियों में से कुछ लोगों ने फरीदाबाद में भी एक हत्या (Another Murder) की वारदात को अंजाम दिया. एसीपी के अनुसार जांच पड़ताल के क्रम में फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) ने इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गुरुग्राम लेकर आई और फिर इनके बाकी के दो साथियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें - आसाराम केस के मुख्य गवाह पर हमला: सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

ये भी पढ़ें - बेकाबू कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...