पुलिसकर्मी को 5 किमी. तक बोनट पर घसीटते ले गया कार चालक, CCTV में कैद वारदात

कार चालक ने पहले तो पुलिस कर्मी को टक्कर मारी जिससे पुलिस कर्मी कार के बोनट पर जा लटका. कार चालक इतना बेखौफ था कि पुलिसकर्मी के बोनट पर गिरते ही कार की स्पीड बढ़ा दी.

News18 Haryana
Updated: August 20, 2019, 10:03 AM IST
पुलिसकर्मी को 5 किमी. तक बोनट पर घसीटते ले गया कार चालक, CCTV में कैद वारदात
पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर घसीटता कार चालक
News18 Haryana
Updated: August 20, 2019, 10:03 AM IST
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों ने एक बार फिर पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर कई किलोमीटर तक घसीटा है. इतना ही नहीं रात में बेखौफ बदमाश पुलिस वाले को कार के बोनट पर लेकर करीब 5 किलोमीटर तक गुरुग्राम की गलियों में लेकर घूमते रहे. ये पूरी वारदात गलियो में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि जब गाड]r के बोनट पर पुलिस कर्मी लटका हुआ था तो उस समय ये गाडी गुरुग्राम न्यू कॉलोनी पुलिस थाने के सामने से भी गुजरी. पुलिस अभी तक गाड़ी का नम्बर तक पता नहीं कर पाई है. घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बोनट पर गिरते ही बढ़ाई कार की स्पीड

दरअसल बीती रात करीब 11 बजे जब एक पुलिस कर्मी ने इस संदिग्ध कार को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने पहले तो पुलिस कर्मी को टक्कर मारी जिससे पुलिस कर्मी कार के बोनट पर जा लटका. कार चालक इतना बेखौफ था कि पुलिसकर्मी के बोनट पर गिरते ही कार की स्पीड बढ़ा दी.



5 किमी तक बोनट पर घसीटता रहा

कार चालक पुलिस कर्मी को गुरुग्राम की गलियो में करीब पांच किलोमीटर तक इसी तरह कार के बोनट पर घसीटता रहा. पटौदी चौक पर ले जाकर पुलिसकर्मी को नीचे गिरा दिया और फिर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम कृष्ण पाल बताया जा रहा है जिसकी उम्र 22 साल है.
Loading...

आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

इस मामले में पुलिस ने 24 घंटो के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल एसेन्ट कार को भी बरामद कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को आऱोपी को जल्द गिरफ्तार करे में मदद मिली है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बीजेपी में आने वाले लोगों को मिलेगा पूरा सम्मान- अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...