यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार

मुकदमे में मदद करने के बहाने एक महिला का कथित तौर पर यौन शोषण करने और उसका अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया था. मामले में गुरुग्राम जिले के गुरुग्राम थाने के प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 4:52 AM IST
यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार
महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार. (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 4:52 AM IST
मुकदमे में मदद करने के बहाने एक महिला का कथित तौर पर यौन शोषण करने और उसका अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया था. मामले में गुरुग्राम जिले के गुरुग्राम थाने के प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद इस सिलसिले में सदर थाना गुरुग्राम के थाना प्रभारी दलबीर के खिलाफ यौन शोषण, आईटी एक्ट समेत संबद्ध कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पीड़िता ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए गुरुग्राम सदर थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दी थी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी को अदालत में पेश किया है. अदालत ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

गौरतलब है कि उचाना थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह गुरुग्राम की कंपनी में काम करती है. उसका पति के साथ विवाद चल रहा है. लगभग तीन माह पहले दलबीर से उनका संपर्क हुआ था. विवाद में सहायता का झांसा देकर दलबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक दलबीर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 4:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...