गुरुग्राम में गैंगस्टर की जमीन पर बनाई जा रही पुलिस चौकी

2017 से पुलिस की आंख में धूल झोंक कर फरार गैंगेस्टर गुर्जर ने गुरुग्राम ही नहीं बल्कि आसपास के जिले में भी अपना दबदबा बना रखा है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 3:05 PM IST
गुरुग्राम में गैंगस्टर की जमीन पर बनाई जा रही पुलिस चौकी
गुरुग्राम पुलिस गैंगस्टर की जमीन पर करवा रही पुलिस चौकी का निर्माण
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 3:05 PM IST
हरियाणा का मशहूर गैंगस्टर कौशल का खासमखास सूबे सिंह गुर्जर पर दोहरी मार पड़ी है. एसटीएफ की टीम ने गुज्जर की  मानेसर में स्तिथ 50 गज की प्रॉपर्टी को अटैच कर अपना पुलिस चौकी बना रही है. यहां पुलिस चौकी बनने के बाद  गुरुग्राम में बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ को रोकने में एसटीएफ को काफी मदद मिलेगी.

इस रोड के किनारे गैंगेस्टर की जमीन है. यहां से एसटीफ की टीम को दूसरे राज्यो में जाने में काफी आसानी होगी. पुलिस चौकी बनाने से पहले  पुलिस ने इस करोड़ों को प्रॉपर्टी को नीलाम करने की कोशिश की लेकिन गैंगेस्टर के डर से किसी ने भी उसकी  जमीन को हाथ नहीं लगाया. इसलिए मजबूरन एसटीएफ मानेसर  अपनी पुलिस चौकी यहां बना रही है.

2017 से फरार है गैंगस्टर गुर्जर

2017 से  पुलिस की आंख में धूल झोंक कर फरार गैंगेस्टर गुर्जर ने गुरुग्राम ही नहीं बल्कि आसपास के जिले में भी अपना दबदबा बना रखा है. दिल्ली एनसीआर समेत दक्षिणी हरियाणा के  लोग भी गैंगस्टरों की दहशत से रूबरू है.  हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी समेत कई मामले दर्ज है. एसटीएफ की प्रयासों के बाद भी गैंगेस्टर गुर्जर उनके हाथ नहीं आ रहा है. इसलिए एसटीफ की टीम उसकी प्रॉपर्टी को अटैच कर रही है.

अपने खर्चे पर चौकी बना रही पुलिस

एसटीएफ अपने खर्चे पर यहां  पुलिस चौकी बना रही है ताकि यहां से एसटीएफ की  राजस्थान से आने जाने वाले अपराधियों समेत लोकल बदमाशों पर भी नजर रखेगी. वहीं एसटीएफ के एसपी राजेश दुग्गल की मानें तो उनकी टीम  गैंगेस्टर कौशल  और सूबे सिंह गुर्जर के काफी करीब है. बहुत जल्द ये दोनों गेंगेस्टर एसटीएफ की गिरफ्त में होंगे.

पुलिस की मानें तो जल्द गिरफ्तार होंगे गैंगस्टर
Loading...

पिछले कई  सालो से दोनों गैंगेस्टरो  को पकड़ने के लिए गुरुग्राम पुलिस एसटीएफ की टीम लगी हुई है. इन गेंगेस्टरों का सुराग मिलते ही  पुलिस रेड करती है लेकिन ये गैंगेस्टर पुलिस के पहुंचने से पहले अपना ठिकाना बदल लेते हैं. पुलिस इनकी प्रॉपर्टी के साथ साथ उसके करीबियों पर भी नजर रख रही है. वहीं इस बार पुलिस ने ऐसा चक्रव्यूह बनाया हुआ है जिसमे फंसने के बाद दोनों का निकलना मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय चौटाला

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...