गुरुग्राम में महाजाम से निपटने की तैयारी, ट्रैफिक पुलिस के सभी जवानों की छुट्टियां रद्द

मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि दिल्ली एनसीआर के साथ-साथ गुरुग्राम में अगले 3 दिनों तक बारिश हो सकती हैं.

News18 Haryana
Updated: August 29, 2018, 5:42 PM IST
गुरुग्राम में महाजाम से निपटने की तैयारी, ट्रैफिक पुलिस के सभी जवानों की छुट्टियां रद्द
हीरो होंडा चौक पर लगा जाम
News18 Haryana
Updated: August 29, 2018, 5:42 PM IST
गुरुग्राम में हल्की सी बारिश होते ही शहर की रफ्तार रुक जाती हैं, लेकिन अब बारिश के चलते गुरुग्राम की रफ्तार ना रुके इसके लिए ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जाम से राहत दिलाने के लिए ट्रैफिक प्लान तैयार किया गया हैं. ट्रैफिक पुलिस के तमाम जवानों की छुट्टियां अगले 3 दिनों के लिए रद्द कर दी गई हैं. साथ ही ट्रैफिक के जवानों की दिन-रात ड्यूटियां लगाई गई हैं. ट्रैफिक के अधिकारियों को अलर्ट पर रखा गया हैं. इसमें जवानों की संख्या की बढ़ोतरी भी की गई हैं. ताकि अगर गुरुग्राम में बारिश हो तो जाम से लोगों को राहत मिल सके.

बता दें कि मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि दिल्ली एनसीआर के साथ-साथ गुरुग्राम में अगले 3 दिनों तक बारिश हो सकती हैं. इसको ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस के जवानों की छुट्टी के प्रोग्राम के साथ रूट डाईवर्ट करने का प्लान भी तैयार किया है. इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल रूम में भी जवानों की संख्या में इजाफा कर दिया है.

PHOTOS: बारिश से पानी-पानी हुआ गुरुग्राम, हीरो होंडा चौक पर लगा 3 किमी लंबा जाम

बता दें कि कि मंगलवार को गुरुग्राम में बारिश के बाद 10 घंटे तक जाम लगा था. जिसने साल 2016 में लगे महाजाम की तस्वीर एक पार फिर ताजा कर दी थी. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस का ये प्लान कितना कारगर साबित होता हैं ये तो बारिश के बाद ही पता लगेगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर