17 लाख लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, रेडियंट कंपनी का ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड

गुरुग्राम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट मामले में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए सभी बदमाशों ने शहर के पॉश इलाके सेक्टर 29 से दिनदहाड़े लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 28, 2019, 2:32 PM IST
17 लाख लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, रेडियंट कंपनी का ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड
रेडियंट कंपनी के ड्राइवर ने 3 साथियों के साथ की लाखों की लूट
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 28, 2019, 2:32 PM IST
गुरुग्राम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट मामले में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए सभी बदमाशों ने शहर के पॉश इलाके सेक्टर 29 से दिनदहाड़े लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने वारदात में शामिल चारों बदमाशो को जिनमें मास्टरमाइंड बहादुरगढ़ का रहने वाला सौरभ था, जो कि पहले रूट रेडियंट कंपनी की गाड़ी पर ड्राइवर था और वारदात से पहले उसने अपनी ड्यूटी किसी और रूट पर करवा ली थी, जिससे किसी को उस पर शक तक न हो. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार सभी बदमाशों को रिमांड पर लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

कैश कलेक्शन का काम करते थे आरोपी

दरअसल बीती 24 जून को रेडियंट कंपनी जो कि शहर के नामी दुकानदारों से कैश कलेक्शन कर उस कैश को बैंकों में जमा करवाने का काम करते है कि गाड़ी जैसे ही सेक्टर-29 के उबेर कंपनी के पास पहुंची तो घाट लगाए गाड़ी सवारों ने रेडियंट गाड़ी के ड्राइवर को साथ बैठे कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर तकरीबन 17 लाख की लूट को अंजाम दे डाला. पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश शुरू की तो पहले तो मास्टरमाइंड सौरभ पुलिस को चकमा देता रहा है, लेकिन बाद में उसने अपने गुनाह को कबूल लिया.

17 लाख लूट मामले में 4 गिरफ्तार
17 लाख लूट मामले में 4 गिरफ्तार


वारदात का खुलासा करने में जुटी पुलिस

वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस जे एसीपी क्राइम की माने तो पुलिस ने आरोपियों से वारदात में शामिल गाड़ी, हथियार और लूटा गया पैसा वसूल करना है बरामद करना है इसके लिए इनका पुलिस रिमांड लिया गया है और जल्द ही इस पूरी वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- कार चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की वारदात का अर्धशतक बनाने वाले अपराधी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...